• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति से रुपए मांगने वाले को इस महिला ने पहले मारीं चप्पलें, फिर बताई पिटाई की असली वजह

|

Alwar News, अलवर। राजस्थान की एक महिला ने एक पुरुष की चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली। शुरुआत में तो लोगों के माजरा समझ ही नहीं आया, मगर बाद में गुस्साई महिला ने घटना के बाद जो वजह बताई वो चौंकाने वाली थी। घटना राजस्थान के अलवसर के सरकारी अस्पताल की है।

a man beaten by woman in alwar govt hospital

जानकारी के अनुसार अलवर के सदर थाना इलाके के गांव कडूकी निवासी बबीता के पति की तबीयत खराब चल रही थी। वह अपने पति को दिखाने के लिए बुधवार को अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में आई थी।

Alwar: लड़कियों पर पति के दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालती थी यह हॉस्टल वार्डन

इसी दौरान उसकी जान-पहचान का रामबक्श नाम का व्यक्ति भी वहां पहुंच गया। वह बबीता के पति से उधार दिए रुपए मांग रहा था। उसका कहना था कि उसके 60 हजार रुपए उसे तुरंत लौटाए जाए।

इस बात को लेकर बबीता के पति व रामबक्श के कहासुनी व हाथापाई हुई। यह सब देख बबीता ने चप्पलों और थप्पड़ों से रामबक्श की पिटाई कर डाली। मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस बीच सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई।

सिर्फ तीन हजार रुपए ही मांगता है

बबीता ने बताया कि रामबक्श उनके सिर्फ तीन हजार रुपए मांगता है, जबकि वह तीन हजार के बदले 60 हजार रुपए की मांग कर रहा है। रुपयों को लेकर पहले घर की महिलाओं के हाथापाई की थी। तब भी मैं चुप रही और अब पति पर हाथ उठा लिया तो मैंने भी उसकी पिटाई कर डाली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a man beaten by woman in alwar govt hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X