• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: लड़कियों पर पति के दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालती थी यह हॉस्टल वार्डन

|

Alwar News, अलवर। राजस्थान के अलवर में चौंका देने वाला सामने आया है। एक छात्रावास की वार्डन पर लड़कियों उसके ​पति के दोस्त से दोस्ती करने और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाए हैं। मामला उजागर होने पर वार्डन समेत ​दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

alwar hostel warden couple arrested

दरअसल, अलवर जिले की किशनगढ़ बास विधानसभा क्षेत्र इलाके के बास कृपालनगर स्थित छात्रावास की छात्राओं का प्रशासन को एक शिकायती पत्र मिला, जिसमें छात्राओं ने आरोप लगाया कि छात्रावास की वार्डन नीलकमल उन्हें अपने घर ले जाती है और वहां पर अपने पति नरेश यादव के दोस्त रामकेश शर्मा के साथ दोस्ती करने और उससे नाजायज संबंध बनाने का प्रेशर डालती है। वार्डन पर अनैतिक प्रताड़ना का भी आरोप लगाया गया है।

केन्द्रीय मंत्री राठौड़ ने कपिल सिब्बल को Twitter पर बताई वो जगह, जहां मिलेंगे Air Strike के सबूत

Hostel warden pressurized to Girls for physical relationship with Husbands friend

किशनगढ़बास पुलिस थाने के एसएचओ रविन्द्र कविया ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने पर डीएसपी ने जांच की और छात्राओं के बयान भी लिए, जिनमें उन्होंने वार्डन, उसके पति और पति के दोस्त के पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं के बयानों के आधार पर नीमकमल और उसके पति नरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से ​जेल भिजवा दिया है। वहीं तीसरे आरोपी रामकेश शर्मा की तलाश में पुलिस की टीमों को हरियाणा भेजा गया है। उसकी भी जल्द ही गिरफ्तारी की जा सकती है।

अभिभावकों में मचा हड़कम्प

बास कृपालनगर स्थित छात्रावास का यह मामला सामने आने के बाद अ​भिभावकों में हड़कम्प मच गया। अभिभावक अपनी बेटियों के हाल जानने बड़ी संख्या में छ़ात्रावास पहुंचे और पूरे घटनाक्रम पर चिंता जताते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hostel warden pressurized to Girls for physical relationship with Husband's friend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X