• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर के अंदर मां, बेटा और बेटी की बक्से में बंद मिली जली हुई लाश, हर कोई चौंक गया

|

Prayagraj news, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला की लाश उसके दो बच्चों के संग जली हुई अवस्था में घर के अंदर बक्से में मिली है। ये भयावह मामला शहर से दूर करछना इलाके के कपूर गांव का है। कमरे के अंदर बक्से में जली हुई मां और उसकी एक बेटी और बेटे की लाश की खबर ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया है।

Mother and two children body found in the box

आनन-फानन में जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वह इस मामले में मृतक महिला के पिता की तहरीर पर ससुरालियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी मौत का कारण पता नहीं चल सका है, आत्महत्या या हत्या की गुत्थी में पुलिस अभी भी उलझी हुई है। मामले में पुलिस कप्तान अतुल शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ के साथ जांच की जा रही है, सत्यता के आधार पर ठोस और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Mother and two children body found in the box

10 साल पहले हुई थी शादी

करछना थानाक्षेत्र के तरौल ग्राम सभा के कपूर का पूरा मजरे की रहने वाली 25 वर्षीय ऊषा पटेल की शादी गणेश प्रसाद पटेल से 10 साल पहले हुई थी। जिनके 8 साल की बेटी और 6 साल के बेटा थे। उषा व दोनों बच्चों की जली हुई लाश एक ही कमरे में लोहे के बक्से के अंदर मिली है। जानकारी होने पर महिला के पिता व भाई आदि पहुंचे तो पति और ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने पति व ससुर आदि पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इलाहाबाद लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से जानिए यहां

ये भी पढ़ें-आशिक से परेशान पत्नी ने पति के साथ मर्डर का बनाया प्लान, घर पर बुलाकर जंगल में फेंक दी लाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother and two children body found in the box
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X