• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: कपड़ा व्यापारी की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, पीछे से बंधे थे दोनों हाथ

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कपड़े की दुकान चलाने वाले 42 वर्षीय व्यापारी विजय कुमार केसरी की हत्या कर दी गई। व्यापारी का शव नैनी थाना क्षेत्र के कछार में फेंक दिया गया था। शनिवार को झाड़ियों से बरामद हुए शव की पुलिस रविवार को शिनाख्त कर पाई।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

missing clothes business man body found in prayagraj

दुकान से घर जाने के रास्ते में हो गया था लापता

जानकारी के अनुसार, मेजा क्षेत्र के सिरसा निवासी विजय कुमार केसरी पुत्र जोखू लाल की मेजा रोड में ही कपड़े की दुकान है। शुक्रवार की रात तकरीबन 9 बजे वह दुकान बंद कर साइकिल से अपने घर के लिए निकला था। तभी वह लापता हो गया। सिरसा रेलवे फाटक के पास उसकी साइकिल, मोबाइल, चश्मा समेत अन्य चीजें पुलिस को शुक्रवार रात ही मिली थीं। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच शनिवार की शाम नैनी के मड़ौका कछार में उसकी लाश मिली। युवक का दुपट्टे से गले को कसा गया था। दोनों हाथ पीछे से बांधे हुए थे। हत्याकर शव को फेंका गया था।

परिजनों ने रविवार को की शिनाख्त

रविवार की सुबह मेजा रोड की पुलिस ने विजय कुमार केसरी के परिजनों को नैनी में शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। वहीं, हत्या किसने और क्यों की इसकी पड़ताल की जा रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नैनी में मिले शव की शिनाख्त सिरसा निवासी विजय कुमार केसरी के रूप में की गई है। पुलिस आगे की छानबीन कर रही है। लोगों का कहना है कि बीच रास्ते से व्यापारी का अपहरण करके उसकी हत्या कर लाश फेंकी गई है।

विकास दुबे: उज्जैन पुलिस की रिपोर्ट में उसका नाम जिसे यूपी सरकार देगी 5 लाख का इनाम, कानपुर पुलिस ने कहा- इस शासनादेश की जानकारी नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
missing clothes business man body found in prayagraj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X