• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े किया शिक्षिका अपहरण, मचा हड़कंप

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में स्कॉर्पियों सवार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक शिक्षिका का अपहरण कर लिया। अपहरण की घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। साथी शिक्षिका ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। शिक्षिका के अपहरण की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची ने कार सवारों को काफी तलाश, पंरतु कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

Two miscreants kidnapped lady teacher in Aligarh

मामला अलीगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां खैर की ब्लॉक कॉलोनी निवासी मधु चौधरी पत्नी आलोक चौधरी गांव बांकनेर के जूनियर हाईस्कूल में अनुदेशक पद पर तैनात हैं। मधु शुक्रवार दोपहर करीब 3:15 बजे छुट्टी के बाद अन्य शिक्षिकाओं के साथ विद्यालय के बाहर से टेंपो में बैठकर गोमत चौराहे के लिए निकलीं। टेंपो बिलखौरा गांव के पास पहुंचा। तभी पीछे से स्कॉर्पियों कार में आए दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर टेंपो को रोक लिया। मधु को खींचकर धमकाते हुए कार में बैठाकर ले गए।

सास ने कराई रिपोर्ट

मधु के साथ आ रही शिक्षिकाओं ने मोबाइल से घटना की जानकारी उनके घर पर दी। मधु के अपहरण की सूचमा पर घर में हड़कंप मच गया। मधु की सास विद्या देवी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। शिक्षिका के अपहरण की खबर मिलते ही इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा व सीओ संजीव दीक्षित घटनास्थल पर पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की। वहीं, एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि महिला की सास की तहरीर पर अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम शिक्षिका को बरामद करने के प्रयास में लगी हैं।

ससुर दारोगा और पति है टीचर

मधु के पति आलोक चौधरी भी टीचर हैं। उनकी तैनाती जनपद बदायूं में हैं। दोनों की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। उनकी छह साल की बेटी व चार साल का बेटा है। मधु के ससुर यूपी पुलिस में दारोगा हैं। उनकी तैनाती एटा के बागवाला थाने में है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two miscreants kidnapped lady teacher in Aligarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X