• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़ हत्याकांड: साध्वी प्राची को प्रशासन ने टप्पल जाने से रोका, आसपास की सीमाएं की सील

|

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या के बाद से देशभर में गुस्सा है। अलीगढ़ में तनाव का माहौल है। बच्ची के लिए इंसाफ की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, रविवार को विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची अलीगढ़ के टप्पल में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने आ रही थीं। इलाके में तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने उन्हें जेवर में रोक लिया। वहीं साध्वी प्राची बार-बार जिला प्रशासन से पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के लिए जिद्द पर अड़ी रही। जिसके बाद प्रशासन ने फोन पर पीड़ित परिजनों से बातचीत करवाई।

आसपास की सीमाएं सील

आसपास की सीमाएं सील

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टप्पल में धारा 144 के उल्लंघन में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर किए गए 'टप्पल चलो' आह्वान को लेकर शनिवार की रात से ही सीमा सील कर दी गई हैं। रविवार सुबह से हर तरफ पुलिस तैनात है। तनाव को देखते हुए पीएसी व आरएएफ के अलावा अलीगढ़ रेंज से भी फोर्स बुलाई गई है। बता दें कि कई जगहों पर पुलिस को लाठियां फटकार कर लोगों को खदेड़ना पड़ा। इस बीच कई जगहों पर पुलिस ने लोगों को घरों की छत से नीचे उतारा। इलाके में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

बता दें, टप्पल में 30 मई को एक ढाई साल की बच्ची गायब हुई थी। 2 जून को उसका क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर मिला। बच्ची के पिता ने पहले ही दिन हत्या का शक मोहल्ले के जाहिद पर जताया था। पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी जाहिद की पत्नी और भाई को गिरफ्तार कर लिया। जाहिद और उसके साथी असलम को पहले ही पकड़ा जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, जाहिद और असलम शातिर अपराधी हैं। असलम पर अपनी ही बेटी से दुष्कर्म, अपहरण और गुंडा एक्ट समेत पांच केस दर्ज हैं।

नहीं शांत हो रहा लोगों का गुस्सा

नहीं शांत हो रहा लोगों का गुस्सा

चार आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। लोगों में हत्या को लेकर काफी रोष है। सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान के तहत रविवार 'टप्पल चलो' आह्वान पर जिला और पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। टप्पल में बजार बन्द है। शनिवार की रात से ही सीमा सील कर दी गई हैं। रविवार सुबह से हर तरफ पुलिस तैनात है। तनाव को देखते हुए पीएसी व आरएएफ के अलावा अलीगढ़ रेंज से भी फोर्स बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें:- आबरू बचाने में चली गई थी महिला की जान, वायरल वीडियो ने खोला राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sadhvi prachi stop near jewar while coming to aligarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X