• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल गांधी अजमेर में बोले-मेरे प्यार ने पीएम मोदी की नफरत को दबा दिया

|

Ajmer News, अजमेर। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को राजस्थान के अजमेर के दौरा किया। यहां पर उन्होंने सेवादल राष्ट्रीय अधिवेशन को सम्बोधित करते पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने पिछले साल संसद में पीएम नरेन्द्र मोदी के गले मिलने ​वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा कि संसद में मैं जब प्रधानमंत्री मोदी जी से गले मिला तब मेरे दिल में उनके प्रति प्यार था, मगर उनके दिल में नफरत भरी हुई थी।

Rahul Gandhi addressing Congress workers in Ajmer

उनकी नफरत को मेरे प्यार ने दबा दिया। गले मिलने के बाद मैंने पीएम मोदी जी के चेहरे की तरफ देखा था। वे अपने अंदर की नफरत को संभाल नहीं पा रहे थे। वे हैरान रह गए थे कि मेरे प्यार ने उनकी नफरत को कैसे काट दिया। यह सब संसद में सबने देखा था। देश का इतिहास उठाकर देख लिजिए देश नफरत नहीं बल्कि प्यार करने वाला देश है।

अजमेर में यह भी बोले राहुल गांधी

कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में नफरत फैलाई जा रही है। वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं। हम देश को जोड़ने का काम करते हैं। नरेन्द्र मोदी जी बड़े बड़े भाषण देते हैं। लाल किले से वे कहते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था। मतलब जवाहर लाल नेहरू, सरदार पटेल जैसा नेताओं और देश की जनता ने कुछ नहीं किया। मोदी जी को ये समझ नहीं आता कि वे ऐसा बोलकर देश के हर व्यक्ति का अपमान कर रहे हैं।

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस ने अब लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद कर दिया है। इसके लिए अजमेर के कायड़ स्थित विश्राम स्थली पर गुरुवार को कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन रखा गया। सुबह करीब नौ बजे से शुरू हुए अधिवेशन में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी शिकरत करने पहुंचे।

प्रदर्शनी में नजर आया रफाल

प्रदर्शनी में नजर आया रफाल

अजमेर में सेवादल के राष्ट्रीय अधिवेशन के मौके पर प्रदर्शनी भी लगाई गई, जिसका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अवलोकन किया। करीब दस बजे अजमेर एयरपोर्ट पहुंचे राहुल गांधी का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनकी अगुवानी की और इसके बाद वे सभा स्थल पहुंचे। यहां पर मार्च पास्ट की सलामी लेकर प्रदर्शनी का अवलोकन किया। प्रदर्शन में रफाल की झांकी भी सजाई गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi addressing Congress workers in Ajmer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X