• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : सरकारी नौकरी मिलने के बाद बेटे ने माँ का छोड़ा साथ, भूख से वृद्धा की मौत की आशंका

|

अजमेर। राजस्थान के अजमेर के पहाड़गंज में रहने वाली वृद्धा की शनिवार को उसके घर में लाश पड़ी हुई मिली। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि भूख के कारण वृद्धा की मौत हुई।

old woman found deat at home in pahadganj of ajmer

मृतका भगवानी देवी नसीराबाद निवासी रिश्तेदार मुकेश कुमार ने बताया कि मरने वाली उसकी मौसी थी। मौसा सरकारी कर्मचारी थे जिनकी 2005 में मृत्यु हो गई थी। उसके बाद उनके बेटे को नौकरी मिली थी। बेटे ने नौकरी लगने के बाद मां की सुध नहीं ली। मां मांग कर अपना गुजर-बसर करती थी। पिछले कुछ दिनों से लोगों ने उसे नहीं देखा था।

राजस्थान : 97 साल की उम्र में सीकर के पुराना बास की सरपंच चुनी गईं विद्या देवी, सोशल मीडिया में भी छाईंराजस्थान : 97 साल की उम्र में सीकर के पुराना बास की सरपंच चुनी गईं विद्या देवी, सोशल मीडिया में भी छाईं

उसके घर से उठ रही दुर्गंध से लोगों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई। लोग उसके घर गए तो शव पड़ा मिला।थानाधिकारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि पु​लिस की शुरुआती जांच में भगवानी की वजह भूख और सर्दी लग रही है। वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर लग सकेगा। मामले की जांच की जा रही है।

English summary
old woman found deat at home in pahadganj of ajmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X