• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अकेले युवक को खुश करने गुजरात से अजमेर आई लड़की, मगर कमरे में मिले 5 युवक, तबीयत बिगड़ी

|

Ajmer News अजमेर। राजस्थान के अजमेर के सुभाष नगर क्षेत्र में गुजरात की युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पांच युवकों ने उसके साथ हैवानियत (Gangrape in Ajmer) की सारी हदें पार कर डाली, जिससे युवती की तबीयत बिगड़ गई। उसे अजमेर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। रामगंज थानाधिकारी गोमाराम ने बताया कि 11 अप्रेल की सुबह युवती अचेत हालत में पड़ी हुई थी। उसे अस्पताल पहुंचाया गया। युवती ने होश में आने के बाद जो कहानी बताई वो चौंका देने वाली थी।

यहां जानिए अजमेर लोकसभा सीट का पूरा विवरण

युवती ने लगाए लूट के आरोप

युवती ने लगाए लूट के आरोप

पुलिस के अनुसार उसे एक युवक ने अजमेर बुलाया था, जो उसे सुभाष नगर स्थित मकान में लेकर गया। वहां पहले से 4-5 युवक मौजूद थे। सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया और दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। उसकी वजह से युवती की तबीयत बिगड़ गई। युवती का आरोप है कि युवकों ने उसकी सोने की चेन, मोबाईल और पर्स भी चीन लिया। वह जैसे तैसे उनके चंगुल से बची। थानाधिकारी गोमाराम ने कहा कि मामला दर्ज करके मकान मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

युवती के कॉलगर्ल होने की आशंका

युवती के कॉलगर्ल होने की आशंका

पुलिस के अधिकारिक सूत्रों की मानें तो युवती (Call Girl in Ajmer) देह व्यापार से जुड़ी हुई है। युवती एक युवक के साथ सौदा तय करके ही अजमेर में उसके साथ जाने को राजी हुई थी, लेकिन वहां आधा दर्जन से अधिक युवक मिल गए और गैंगरेप कर डाला। उससे युवती की तबियत बिगड़ गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है। फिलहाल युवती अजमेर के अस्पताल में ही उपचाराधीन है।

अजमेर में फल फूल रहा देह व्यापार

अजमेर में फल फूल रहा देह व्यापार

अजमेर जिले में देह व्यापार फल-फूल रहा है। यहां इंटरनेट के जरिए इंडियन व विदेशी लड़कियां परोसी जा रही है। इतना ही नहीं होटल तक की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए हजारों रुपए खर्च कर रहे हैं। इस कल्चर का यूथ जनरेशन पर बुरा असर पड़ रहा है। अजमेर-पुष्कर में रोजाना बड़ी संख्या में लड़कियां सप्लाई की जा रही हैं। इसमें दलाल व इंटरनेट का सहारा लिया जाता है।

दो और आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

दो और आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

अजमेर दरगाह सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में गुजरात की युवती से गैंगरेप करने वाले दो और आरोपियों को पुलिस ने रविवार रात गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। युवती को होटल से सुभाषनगर ले जाने में सोनू रावत व राहुल माली का अहम रोल था। दोनों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। इससे पहले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ग्राहक को खुश करने उज्बेकिस्तान व मुम्बई से जोधपुर आई युवतियां इस हाल में पकड़ी गई, देखें VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarati Girl Found unconscious in the Room of Ajmer Youth
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X