• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था परिवार, 5 दिन बाद मिली 4 लाशें, एक लापता

|

वड़ोदरा। विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने गए एक परिवार के 4 लोगों की लाश मिली है, जबकि परिवार की एक महिला की तलाश की जा रही है। पांच सदस्यों का परिवार बीते बीते रविवार को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। आखिरी बार उन्हें रविवार की शाम को बच्चों के न्यूट्रिशन पार्क के बाहर सीसीटीवी में देखा गया था। पुलिस परिवार की तलाश में जुटी थी।

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था परिवार, 5 दिन बाद मिली 4 लाशें, एक लापता
    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था परिवार

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गया था परिवार

    पुलिस के अनुसार, वड़ोदरा के रहने वाले कल्पेश परमार पत्नी तृप्ति, माता उषा और दो बच्चों नियती और अर्थव के साथ रविवार की सुबह 10 बजे स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने घर से निकले ​थे। उन्होंने फेसबुक और परिवार के वॉट्सऐप ग्रुपों पर यात्रा की तस्वीरें भी पोस्ट की, लेकिन पांचों वापस घर नहीं लौटे। सभी के फोन भी बंद हो गए थे।

    तलाश में जुटी थी पुलिस

    तलाश में जुटी थी पुलिस

    कल्पेश ने अपने चचेरे भाई को बताया था कि वह वड़ोदरा लौटने से पहले भरूच में किसी रिश्तेदार से मिलने जाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन सोमवार सुबह जब कल्पेश के दादा ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फोन बंद था। फिर उन्होंने भरूच में अपने रिश्तेदार से संपर्क करने की कोशिश की, जिन्होंने बताया कि कल्पेश और उसका परिवार वहां नहीं पहुंचे। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की परिवार की खोजबीन में लगी थी।

    कैनाल में मिली कार, चार शव बरामद

    कैनाल में मिली कार, चार शव बरामद

    इसी बीच डभोई की शंकरपुरा ब्रांच कैनाल से कल्पेश समेत चार लोगों के शव मिले है। हालांकि, कल्पेश की पत्नी तृप्ति अभी तक लापता होने के कारण फायर ब्रिगेड द्वारा खोजबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मोबाइल लोकेशन के आधार पर परिवार डभोई के आसपास होने की जानकारी मिली थी। जांच के दौरान होटल में खाना खाकर परिवार इस तरफ आया होने की खबर मिलने पर आसपास में जांच की गई, जिसके पास कैनाल में डूबी कार दिखाई दी। कार को कैनाल से बाहर निकाला गया, जहां से परिवार के चार सदस्यों के शव मिले। कल्पेश की पत्नी अभी भी लापता है, उसकी तलाश की जा रही है।

    tik tok गर्ल पहुंची सलाखों के पीछे, 2 मिलियन से ज्यादा हैं फॉलोअर्स

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    four members of family found dead after Statue of Unity visit
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X