• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एयर स्ट्राइक पर बोलीं शहीद की पत्नी, जरूरत पड़ी तो दोनों बेटों को भी सरहद पर भेजने को तैयार हूं

|

Agra News, आगरा। भारतीय वायु सेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान के बालाकोट और पाक अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद और चकोटी में जैश-ए-मोहम्मद कैंप्स पर हमला कर बम गिराए और उन्हें तबाह कर दिया। वायु सेना की इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए। ये खबर आने के बाद से ही देशभर में लोग इसे बड़ा कदम मान रहे हैं। वहीं, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के चेहरे पर भी खुशी दिखाई दे रही है। शहीद कौशल कुमार की पत्नी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़ेगी तो दोनों बेटों को बॉर्डर पर भेजा जाएगा।

pulwama attack martyr kaushal kumar rawat wife comments on IAF air strike

पीएम मोदी पर पूरा भरोसा

बता दें कि आगरा के कौशल कुमार कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। कौशल कुमार रावत के परिजनों का कहना है कि पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है। शहीद की पत्नी ममता रावत ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह अपने दोनों बेटों को भी सरहद पर भेजने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अभी 300 मारे हैं 4000 और मारे जाएंगे, विपक्ष इस मसले को लेकर राजनीति ना करे, बल्कि एकजुट होकर मोदीजी का साथ दे।

pulwama attack martyr kaushal kumar rawat wife comments on IAF air strike

भारत ने लिया बदला, 300 से ज्यादा आतंकी ढेर

बता दें, पुलवामा हमले के 12 दिन बाद 26 फरवरी को जब लोग सुबह उठे तो उन्‍हें गुड न्‍यूज मिल चुकी थी। इंडियन एयरफोर्स (आईएएफ) के फाइटर जेट्स की तरफ से खैबर पख्‍तूनख्‍वा के बालाकोट में हमले की खबरों ने पाकिस्‍तान में खलबली मचा दी। रात करीब 3:30 बजे आईएएफ के 12 जेट्स केपीके प्रांत में दाखिल हुए और यहां पर उन्‍होंने हमले शुरू किए। 21 मिनट के अंदर मिराज 2000, लेसर गाइडेड बम, मैट्रा मैजिक क्‍लोज कॉम्‍बेट मिसाइल, लाइटनिंग पॉड, नेत्रा एयरबॉर्न वॉर्निंग जेट्स, आईएल 78 एम, हेरॉन ड्रोन की मदद से बालाकोट में हमले किए। इन हमलों में जैश के कैंप्‍स तबाह हुए और 300 से ज्‍यादा आतंकी ढेर हो गए।

शहीद की पत्नी ने कहा- जब तक पाकिस्तान को नेस्तनाबूद न कर दिया जाए, नहीं मिलेगी संतुष्टि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pulwama attack martyr kaushal kumar rawat wife comments on IAF air strike
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X