• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अवैध संबंधों में बाधा बना पति तो बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

|

Agra News, आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में 14 फरवरी को हुए एक ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्याकांड के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

तीन दिन बाद हुई थी पहचान

तीन दिन बाद हुई थी पहचान

जानकारी के अनुसार, घटना आगरा जिले के डौकी थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की है। यहां रामवीर (30) का नाले में पड़ा हुआ शव मिला था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मृतक की शिनाख्त में जुट गई। पुलिस की मानें तो कड़ी मश्क्कत के तीन दिन बाद मृतक युवक की पहचान रामवीर के रुप में हुई। मृतक युवक की पहचना होने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई।

पुलिस को हुआ पत्नी पर शक

पुलिस को हुआ पत्नी पर शक

पुलिस की शुरुआती जांच में शक की शुई मृतक की पत्नी की तरफ घूमी। इसके बाद पुलिस ने रामवीर की पत्नी सुषमा देवी से पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने मृतक रामवीर की पत्नी सुषमा देवी, उसके प्रेमी सुनील और उसके सहयोगी धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक रामवीर की पत्नी के सुनील से अवैध संबंध थे। इसका विरोध करने पर तीनों ने साथ मिलकर प्लान बनाया और रामवीर को बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस ने किया तीनों को गिरफ्तार

पुलिस ने किया तीनों को गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सुनील और धर्मवीर, रामवीर के शव को रजाई में लपेटकर साथ ले गए। उसके शव को गांव से दूर ले जाकर सुनसान गहरे कुएं में डाल दिया। सीओ संजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का पर्स और हत्या में प्रयुक्त फावड़े का बेंत बरामद कर लिया है। मामले की चार्जशीट न्यायालय में जल्दी दाखिल कर दी जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police solved a blind murder three arrested including woman in case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X