• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आगरा में दिनदहाड़े घर में घुसकर नाबालिग लड़की का अपहरण, मूकदर्शक बनकर भीड़ देखती रही तमाशा

Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानून व्यस्था को लेकर किये दावों की धजियाँ उड़ती नजर आईं हैं। आगरा में एक दुस्साहसिक मामला सामने आया है जहाँ दिनदहाड़े एक लड़की के घर में घुसकर उसके अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया है। युवक अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ लड़की के घर पहुंचा और दीवार पर चढ़कर घर में घुसा। जबरन लड़की को अपने साथ ले गया। आसपास खड़े ग्रामीणों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसएसपी से शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। फ़िलहाल लड़की को बरामद कर लिया गया है और किशोरी इस समय आशा ज्योति केंद्र पर है।

लड़की डर के कारण घर से नहीं निकल रही थी

लड़की डर के कारण घर से नहीं निकल रही थी

मामला आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के कौलक्खा का है। वायरल वीडियो 27 अक्टूबर का बताया गया है। आरोप है कि यहां रहने वाली एक 17 साल की लड़की को गांव का ही एक युवक अरुण काफी दिनों से परेशान कर रहा था। लड़की डर के कारण घर से भी नहीं निकल रही है। आरोपी लड़के को यह बर्दाश न हुआ और वह उसे उसके घर से उठाने पहुंच गया। घटना वाले दिन आरोपी अपने रिश्तेदार और दोस्तों को लेकर उसके घर पहुंचा। उसने लड़की के बारे में पूछा तो घरवालों ने उसका विरोध किया। विरोध करने पर परिजनों के साथ मारपीट भी की गई। इसके बाद आरोपी दीवार पर चढ़कर दो मंजिला माकन में घुस गया और किशोरी को घर के अंदर से बाहर खींच लाए। इसके बाद जबरन लड़की को अपने साथ ले गए। बड़ी बात ये है कि यह पूरी घटना दिनदहाड़े हुई और मौके पर काफी भीड़ भी थी, पर सभी इस तमाशे को मूर्कदर्शक बने देखते रहे और किसी ने भी कोई हिम्मत नहीं दिखाई।

25-30 लोग छत के रास्ते घर में घुसे

25-30 लोग छत के रास्ते घर में घुसे

वहाँ मौजूद परिजनों में से एक का कहना है कि "हमारे घर पर मेहमान आए हुए थे और हमलोग करीब 9:30 बजे नाश्ता कर रहे थे। तभी लगभग 25-30 लोग छत के रास्ते घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। उनके पास हथियार भी थे और विरोध करने पर बदमाशों ने उनके गले पर चाकू लगा दिया। उसके बाद वो लड़की को घसीट कर जबरन अपने साथ ले गए। फिर हम भागते हुए दरोगा साहब के पास गए तो उन्होंने बोला की यह वीडियो झूटी है और यहाँ से भागो नहीं तो तुमको भी अंदर कर देंगे। फिर हम कप्तान साहब के पास गए, तब कप्तान साहब ने सीओ मेम के पास भेजा। आरोपी की तरफ से अभी भी धमकी मिल रही है की अपना मुकदमा वापस ले लो नहीं तो तुमको भी मार देंगे और लड़की को भी। "

पुलिस ने नहीं की थी रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने नहीं की थी रिपोर्ट दर्ज

जानकारी के अनुसार इस मामले में किशोरी के परिजन चौकी पर भी पहुंचे लेकिन पुलिसवालों ने उनकी एक न सुनी और कोई तत्काल एक्शन नहीं लिया, यहाँ तक की परिजनों की शिकायत भी दर्ज करने से मन कर दिया। जानकारी के अनुसार परिजनों ने दरोगा जी को वीडियो भी दिखाया था परन्तु उस वीडियो को झूठा कह कर नकार दिया। परिजन हताश होकर भागते हुए अपनी बच्ची के अपहरण की शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे। एसएसपी आफिस में प्रार्थना पत्र दिया गया और एसएसपी के मामले में दखल देने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामले में अरुण उर्फ लाला, लवकुश, रंजीत, महेश, कृष्णा, धर्मेंद्र, रिंकू, रवि, सुदेश और विनय नामजद हैं। पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है और वह इस समय आशा ज्योति केंद्र पर है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फ़िलहाल तो घर से फरार हैं पर जल्द ही सब के सब सलाखों के पीछे होंगे।

Agra Child Shot Dead : अपहरण के बाद 'चाचा' ने 4 साल के मासूम को सुला दिया मौत की नींदAgra Child Shot Dead : अपहरण के बाद 'चाचा' ने 4 साल के मासूम को सुला दिया मौत की नींद

Comments
English summary
Minor girl kidnapped by entering house in broad daylight in Agra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X