• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत: राजनाथ सिंह

|

आगरा। बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली करने आगरा आये देश के वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आगरा की जनता का धन्यवाद देने के साथ विपक्षियों पर जमकर तीर छोड़े। उन्होंने कहा कि मोदी की आंधी में तिनके की तरह उड़ न जाये इसलिए गठबंधन किया गया है। सपा ने पहले भी राहुल से हाथ मिलाया पर फिर भी बहुमत बीजेपी को ही मिला।

आगरा-फतेहपुरसीकरी के प्रत्याशियों के लिए की जनसभा

आगरा-फतेहपुरसीकरी के प्रत्याशियों के लिए की जनसभा

आगरा में राजनाथ सिंह ने सुरक्षीत सीट के प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के लिए आंवलखेड़ा और फतेहपुरसीकरी सीट के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए खेरागढ़ कस्बे में सभा को संबोधित किया। आंवलखेड़ा की सभा में उन्होंने पहुंचते ही सबसे पहले जनता का अभिवादन किया और अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में विधायक रामप्रताप चौहान के लिए वोट मांगने आया था और वो जीते,इसलिए आपको शीश झुकाकर प्रणाम! आज मैं एसपी सिंह बघेल के लिए आया हूँ।

गठबंधन पर बोला हमला

गठबंधन पर बोला हमला

उन्होंने गठबंधन को बेमेल बताते हुए कहा कि मोदी की आंधी में तिनके की तरह उड़ न जाएं इसलिए उन्होंने गठबंधन किया है। आज सपा और बीएसपी को यह डर है कि मोदी दुबारा नहीं आ जाये, इसलिए मोदी रोको अभियान के तहत गठबंधन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ट्रैक रिकार्ड बहुत अच्छा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए मैंने मोदी के नाम की घोषणा की थी और वही आदमी देश का प्रधानमंत्री बना।

अमेरिका-चीन को पीछे कर देगा भारत

अमेरिका-चीन को पीछे कर देगा भारत

उन्होंने कहा कि यह मोदी का करिश्माई नेतृत्व है कि जो भारत दुनिया के 9 वें स्थान पर खड़ा था वह 6वें पर पहुंच गया और इस बार पांचवे स्थान पर आ गया है। अगर भारत इसी तरह से आगे बढ़ा तो 2030 तक टाप थ्री देशों में शामिल हो जायेगा और अमेरिका चीन या रूस में से एक को पीछे कर देगा। पहले भारत को गरीब लोगों का देश कहा जाता था लेकिन अब भारत की अर्थ व्यवस्था आज तेजी से आगे बढ़ रही है।

लोगों ने कभी सोचा नहीं था इतने खाते खोले जायेंगे: राजनाथ सिंह

लोगों ने कभी सोचा नहीं था इतने खाते खोले जायेंगे: राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि सपा बीएसपी की सरकार आखिर कैसे बनेगी। पूर्व में मैं मुख्यमंत्री था और उसके बाद सपा बीएसपी की सरकार बनी थी। 15 सालों से बीजेपी को शासन नहीं मिला और अब सपा 15 वर्षों तक सत्ता के बारे में सोच भी नहीं सकती। 55साल कांग्रेस की सरकार रही है लेकिन 55 महीनों में ही मोदी सरकार ने लोगों के खाते खुलवाए, लोगों ने सोचा नहीं था कि इतने खाते क्यों खोले जा रहे हैं लेकिन आज इसमें सारी पेन्शन आ रही है।

ये भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री की संसदीय सीट वाराणसी में क्या हैं सियासी समीकरण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
loksabha election 2019 rajnath singh speech in agra uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X