• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

विदेश मंत्री एसएम कृष्‍णा ने दिया इस्‍तीफा

Google Oneindia News
SM Krishna
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। अभी-अभी खबर आ रही है कि विदेश मंत्री एसएम कृष्‍णा ने इस्‍तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि यह चर्चा कई दिनों से थी कि कानून मंत्री सलमान खुर्शीद को विदेश मंत्रालय की कमान सौंपी जा सकती है तो ऐसे में एसएम कृष्‍णा को कैबिनेट से बाहर रखा जा सकता है।

आज ठीक वैसा ही हुआ। इसे राजनीतिक दांव पेच कहें या कैबिनेट में फेरबदल की अंक गणित मगर कृष्‍णा का रविवार से पहले ही इस्‍तीफा दे देना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि सलमान खुर्शीद को विदेश मंत्री की कुर्सी पर बैठाया जा सकता है। मालूम हो कि रविवार को मनमोहन सिंह के कैबिनेट में फेरबदल की संभावना है और नये चेहरों को मौका दिया जा सकता है। वन इंडिया ने इस संबंध में एक दिन पूर्व ही खबर प्रकाशित कर दी थी।

<strong>पढ़ें: कैबिनेट फेरबदल में सलमान को मिल सकता है विदेश मंत्रालय! </strong>पढ़ें: कैबिनेट फेरबदल में सलमान को मिल सकता है विदेश मंत्रालय!

Comments
English summary
External Affairs Minister S M Krishna has resined ahead of the Union cabinet reshuffle on Sunday, TV news channels report. Krishna, a veteran Congress politician from Karnataka, was likely to be dropped or moved to another ministry during the reshuffle.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X