इंग्लिश महिला क्रिकेटर ने लिखा विराट का गलत नाम तो फैन्स बोले...

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi
Virat Kohli became the reason for trolling of Danielle Wyatt | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को करोड़ों लोग चाहते हैं। दुनिया भर में विराट के फैन्स की कमी नहीं है, इसकी वजह है विराट का खेल, जो उन्हें दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में शामिल करता है। विराट को चाहने वालों में एक नाम है इंग्लिश क्रिकेट महिला टीम की सदस्य डेनियिली व्याट। डेनियिली व्याट विराट कोहली की बड़ी फैन हैं।

किया था शादी का प्रपोज

बता दें साल 2014 में डेनियिली व्याट ने ट्विटर पर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। शादी का प्रपोज करके डेनियिली ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। डेनियिली व्याट-विराट कोहली की चर्चाएं इंग्लिश मीडिया में काफी दिनों तक रही थी। साल 2014 में विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर थे और विराट ने उन्हें अपना बैट भी गिफ्ट किया था।

लिख दिया विराट का गलत नाम

अब उसी बैट पर विराट कोहली का गलत नाम लिखने की वजह से डेनियिली ट्विटर पर ट्रोल हो गई। दरअल ने डेनियिली ने विराट कोहली के नाम की गलत स्पेलिंग लिख दी। जिसके बाद ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट फ्रैन्स ने डेनियिली का मजाक बनाना शुरू कर दिया। डेनियिली ने ‘Virat Kholi' की जगह Virat Kohli लिख दिया।

हो गई ट्रोल

डेनियिली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''इस हफ्ते से ट्रेनिंग पर वापसी, इस बीस्ट को प्रयोग करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।'' इस पर यूजर ने लिखा कि नाम की स्पेलिंग ठीक से लिखो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli fan England Woman Cricketer Spelling Wrong, gots troll on Twitter
Please Wait while comments are loading...