काम दिलाने के बहाने महिला को 3.5 लाख में बेचा, पति ने लगाई सरकार से गुहार

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

जालंधर: पंजाब पुलिस ने एक ट्रैवल एजेंट गिरफ्तार किया है, एंजेट रेशम भट्टी पर महिला को काम दिलाने के बहाने सऊदी अरब में बेचने का आरोप है। जालंधर के गोरसियान गांव की रहने वाली परमजीत कौर को 3.5 लाख रुपये लेकर सऊदी अरब में भेज दिया गया। महिला के पति का आरोप है कि उसे वहां कोई पैसा नहीं मिल रहा, कोई सैलरी नहीं दी जा रही। पीड़ित पति ने सरकार से उसकी मदद करने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- Ryan School: 17 साल के करियर में प्रद्युम्न मर्डर जैसा केस नहीं देखा- डॉक्टर

/news/india/doctor-who-did-post-mortem-of-pradyumna-disclose-things-about-murder-ryan-school-gurugram-haryana-423366.html

महिला के पति एम राम ने पुलिस में एंजेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि अभी एंजेट फरार है पुलिस अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रही है। एम राम का कहना है कि उसके परिवार की आर्थिक हालात काफी खराब है, परिवार की हालात को देखते हुए उसने परमजीत को विदेश में भेजने का फैसला किया था। एंजेट ने कहा था कि वहां जाते ही ये पैसे कमाने लग जाएगी।

एम राम ने बताया कि उसकी पत्नी 23 जुलाई को काम करने के लिए सऊदी अरब गई थी। सऊदी अरब जाने के बाद उसकी पत्नी को पता चला की उसे यहां कोई पैसा नहीं मिलेगा। उसे यहां सऊदी अरब के एक परिवार ने खरीदा है।

एम राम ने बताया कि उसकी पत्नी वहां बुरे हालात में रह रही है। पत्नी ने फोन पर बताया, 'वो यहां बुरे हालात में रह रही है। पूरे दिन काम कराया जाता है कि दिन में कोई आराम नहीं दिया जाता है। फोन पर बात नहीं करने दी जाती है। यहां के लोग कह रहे हैं कि उसे खरीदा गया है और यहां से जाने से पहले 3.5 रुपये देने होंगे। तभी वो उसे छोड़ेंगे।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
travel agent sales Punjabi woman in Saudi Arabia as slave
Please Wait while comments are loading...