राहुल गांधी बोले- झूठ सुनकर पागल हो गया विकास, लोग बोल- विकास नहीं पप्पू पागल हो गया है

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi
Rahul Gandhi हुए troll, Users बोले विकास नहीं पप्पू पागल हो गया है । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में हैं और वो भाजपा शासित राज्य सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। सोमवार को राहुल गांधी गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंचे थे। सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि विकास पागल हो गया है। राहुल गांधी ने कहा कि झूठ सुन-सुनकर विकास पागल हुआ है।

social media reaction on rahul gandhi statement on vikash pagal ho gya h

राहुल गांधी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी के बयान पर एक ने लिखा है कि विकास पागल नहीं हुआ है कांग्रेस का पप्पू पागल हो गया है। पढ़ें, राहुल गांधी पर लोगों की प्रतिक्रिया- 

अपने भाषण में राहुल गांधी ने मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया राहुल गांधी का कहना था कि मोदी सरकार ने एक साल पहले नोटबंदी का कदम उठाया था। सरकार ने ये कदम बिना पूछे उठाया था। राहुल गांधी का कहना था कि अगर गुजरात में उनकी सरकार आएगी तो कांग्रेस सरकार अपने मन की नहीं आपके मन की बात करेगी।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश के सामने युवाओं को नौकरी देना सबसे बड़ी चुनौती है। देश में 24 घंटे में 30 हजार नए युवक रोजगार ढ़ूढ़ने निकलते है लेकिन मोदी जी की सरकार 450 युवाओं को रोजगार दे पाती है। चीन हर रोज 50 हजार युवाओं को रोजगार देता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
social media reaction on rahul gandhi statement on vikash pagal ho gya h
Please Wait while comments are loading...