• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो से नहीं हटा 'मंत्री', जानिए दावे का सच

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जून। महाराष्ट्र में शिवसेना के विधायकों के बागी होने के बाद वहां राजनीतिक संकट गहरा गया है। इस बीच महाविकास अघाड़ी सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो को लेकर एक दावा किया जा रहा है। इस दावे की पड़ताल में जो सच सामने आया है वो कुछ अलग है।

Aaditya Thackeray

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के ट्विटर अकाउंट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें ये दावा किया गया कि उन्होंने ट्विटर बायो से 'मंत्री' शब्द हटा दिया है। इस दावे के सच की पड़ताल की गई तो इसे फर्जी पाया गया।

Maharashtra Political Crisis: Mallikarjun Kharge ने BJP को बताया जड़ | वनइंडिया हिंदी | *Politics

ऐसा ही एक दूसरा ट्वीट सामने आया जिसमें कहा गया कि आदित्य ठाकरे ने अपना ट्विटर बायो बदल दिया और मंत्री शब्द हटा दिया। इसका कारण यह बताया गया कि अब एकनाथ शिंदे का खेमा बड़ा हो गया है और कहा गया कि महाराष्ट्र विधानसभा भंग होने की संभावना है।

Aaditya Thackeray

सोशल मीडिया सेंसेशन 'बादाम काकू' की रातोंरात बदली जिंदगी, अब बादाम पर नया गाना सोशल मीडिया सेंसेशन 'बादाम काकू' की रातोंरात बदली जिंदगी, अब बादाम पर नया गाना

इस खबर को कई प्रतिष्ठित न्यज प्लेटफार्म की ओर से भी प्रसारित किया। गया जिसमें दावा किया गया कि महाराष्ट्र सरकार के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर बायो से मंत्री शब्द हटा लिया है। लेकिन जब सच की पड़ताल की गई तो यह दावा गलत पाया गया।

Fact Check

दावा

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो को लेकर एक दावा किया जा रहा है। इस दावे की पड़ताल में जो सच सामने आया है वो कुछ अलग है।

नतीजा

आदित्य ठाकरे के ट्विटर अकाउंट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस दावे के सच की पड़ताल की गई तो इसे फर्जी पाया गया।

Rating

False
फैक्ट चेक करने के लिए हमें factcheck@one.in पर मेल करें

Comments
English summary
Minister not removed from Aaditya Thackeray's Twitter bio know the truth of the fake claim
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X