• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुरुष-स्त्री को ही नहीं, पैसों को भी आकर्षित करती है 'काली गुंजा माला'

By Gajendra Sharma
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 अगस्त। तांत्रिक ग्रंथों में अनेक प्रकार के पदार्थो का वर्णन मिलता है जो प्राकृतिक रूप से वनों में पेड़-पौधों से प्राप्त होता है। उन्हीं में से एक है काली गुंजा। इसका तांत्रिक ग्रंथों में अनेक प्रकार के प्रयोगों में उपयोग किया जाता है। काली गुंजा को तीव्र आकर्षण, सम्मोहन और वशीकरण करने के लिए उपयोग में लाया जाता है। इससे न केवल स्त्री-पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित किया जा सकता है, बल्कि इससे धन-संपत्ति का आकर्षण किया जा सकता है। काली गुंजा की माला धारण करने से अनेक प्रकार के सुखों की प्राप्ति होती है। यह अपना रंग बदलकर धारण करने वाले पर आने वाले संकट की सूचना भी देती है।

पैसों को भी आकर्षित करती है काली गुंजा माला

काली गुंजा के लाभ

  • सिद्ध काली गुंजा की माला पहनने से समस्त प्रकार के नजर दोषों से बचा जा सकता है। इसे माला, ब्रेसलेट के रूप में पहनना जा सकता है और इससे कड़ी से कड़ी नजर भी दूर हो जाती है।
  • इससे समस्त प्रकार का वशीकरण होता है। यदि काली गुंजा की माला पहनकर शत्रु के सामने जाया जाए और उससे बात की जाए तो वह आपके वश में हो जाएगा और शत्रुता समाप्त करके आपके प्रभाव में रहेगा।
  • यदि कोई स्त्री या पुरुष अपने पति या पत्नी से अपने कहे अनुसार काम करवाना चाहता है तो सिद्ध काली गुंजा के पांच दाने एक मिट्टी के दीपक में डालें और उसमें शहद भरकर किसी निर्जन स्थान पर रख दें।
  • जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसके रूमाल अथवा किसी कपड़े में सिद्ध काली गुंजा के दाने बांधकर रख दें। उस व्यक्ति पर प्रभाव होने लगेगा।

यह पढ़ें: Mercury Transit in Virgo: बुध का कन्या में गोचर, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा असरयह पढ़ें: Mercury Transit in Virgo: बुध का कन्या में गोचर, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा असर

  • जिस व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं उसके समीप काली गुंजा की माला पहनकर जाएं और अपने गले में से उतारकर उसके गले में माला पहना दें। वह आपके वश में हो जाएगा।
  • किसी भी माह के शुक्लपक्ष के प्रथम बुधवार के दिन एक तांबे का सिक्का, एक सिद्ध काली गुंजा माला नए लाल कपड़े में बांधकर प्रात: 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच किसी सुनसान जगह में अपने ऊपर से 11 बार उतारकर 11 इंच गहरा गढ्डा खोदकर उसमें दबा दें। इस प्रयोग से कारोबार में उन्नति होगी। पैसों की कभी कमी नहीं रहेगी।

English summary
Black Gunja Mala attracts not only men and women, but also money, know the benefits here.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X