वजन कम करने के लिए बच्चे की पेट पर लगा दी आग, देखें VIDEO

वजन घटाने के लिए चीन में जो तरीका अपनाया जाता है उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मोटापा ऐसी बीमारी है, जिसे सबसे परेशान हो जाते है। थोड़ा सा वजन क्या बढ़ जाए लोग उसे कम करने के लिए कोई भी तरीका अपनाने को तैयार हो जाते हैं। खासकर लड़कियां तो वजन कम करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाती है। लेकिन मोटापे के इलाज का जो तरीका हम आपको दिखाने जा रहे हैं, यकीन मानिए इससे पहले आपने कहीं नहीं देखी होगी। Viral video: जब सांड ने लोगों से भरी कार पर किया हमला और फिर...

weight lose

वजन घटाने के लिए इस चीनी इलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। चीन में मोटापे से परेशान एक बच्चे का वजन घटाने के लिए उसके पेट पर आग लगाकर उसका इलाज किया गया। आपको बता दें कि ये चीन का पारंपरिक चिकित्सा का तरीका है। इस प्राचीन थैरेपी के तहत उसके पेट में आग लगाई गई।

ट्रेन में अश्लील हरकत करती रही अकेली लड़की, लोग हुए परेशान, Video वायरल

सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ली हांग नाम का बच्चा 146 किलो है। उसे अपने वजन को कम करने के लिए काफी दर्द से गुजरना पड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर उसके पेट पर तौलिया रखकर आग लगा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक चीन के चांगचुन कांगड़ा नामक अस्पताल में इसी तरीके से मोटापे का इलाज किया जाता है। ली हांग जब 3 साल का था, तभी से उसका वजन बढ़ने लगा, जो बढ़कर 147 किलो तक पहुंच गया, जिस के बाद उसे ईलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती कराया गया। देखिए मोटापे के ईलाज का ये खौफनाक वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An 11-year-old boy who weighs 330 pounds is going through frightening traditional Chinese medicine treatment in a desperate attempt to lose weight.
Please Wait while comments are loading...