• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गोल्डी बराड़ को पंजाब लाने की तैयारी, पंजाब पुलिस का FBI से संपर्क

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्नियां की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं अब गोल्डी बराड़ को पंजाब लाने की तैयारी की जा रही है।
Google Oneindia News
Punjab government

नई दिल्ली: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ को अमेरिका में कुछ दिन पहले गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल वह कैलिफोर्निया पुलिस ने नजरबंद किया हुआ है. पंजाब पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार अब गोल्डी बराड़ को भारत भेजने को लेकर तैयारियां शुरू होती दिख रही हैं. FBI ने गोल्डी बराड़ को भारत भेजने को लेकर पंजाब पुलिस से संपर्क साधा है. सूत्रों के अनुसार FBI ने MEA के जरिए पंजाब पुलिस से संपर्क किया है. पंजाब पुलिस और अमेरिका की FBI के बीच हुई बातचीत गोल्डी बरार को जल्द से जल्द भारत लाने की प्रक्रिया में एक बड़ा कदम माना जा रहा है.

बता दें कि दो दिसंबर को भारत की ख़ुफ़िया एजेंसियों के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई थी कि गोल्डी बराड़ को अमेरिका में गिरफ्तार कर लिया गया है. खुफिया एजेंसियों को इस बात की पुख्ता जानकारी थी कि गोल्डी ने कनाडा से अपना नया ठिकाना कैलिफ़ोर्निया में बनाया है और उस दौरान उसने कैलिफ़ोर्निया के शहर सैक्रामेंटो, FRIZOW, और SAlt lake को अपना सेफ हाउस बनाया हुआ था. कनाडा में पेशे से ट्रक ड्राइवर गोल्डी बराड़ को कनाडा में जबरदस्त खतरा महसूस हो रहा था उसके पीछे एक वजह यह भी थी की कनाडा में मूसेवाला के बड़ी तादात में फैंस मौजूद हैं.

'पंजाब में जल्द खत्म होगा गैंगस्टर कल्चर', गोल्डी बरार की गिरफ्तारी के बाद बोले पंजाब CM मान'पंजाब में जल्द खत्म होगा गैंगस्टर कल्चर', गोल्डी बरार की गिरफ्तारी के बाद बोले पंजाब CM मान

बता दें सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्‍डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. मूसे वाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बड़ी बातें निकलकर सामने आई थीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि सिद्धू मूसेवाला को 19 गोलियां मारी गई थीं और 15 मिनट के भीतर ही उनकी मौत हो गई थी. ज्यादातर गोलियां मूसेवाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगी थीं. मौत का कारण हेमरेज शॉक बताया गया था.

Comments
English summary
Preparing to bring Goldie Brar to Punjab, Punjab Police contacts FBI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X