• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हेमंत सोरेन का केंद्र पर तीखा हमला, ईडी और सीबीआई की मदद से भाजपा गिराना चाहती है सरकार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरूवार काे गढ़वा जिले से खतियानी जोहार यात्रा की शुरूआत की।
Google Oneindia News
hemant seron

रांची,9 दिसंबर: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरूवार काे गढ़वा जिले से खतियानी जोहार यात्रा की शुरूआत की। रैली में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि, पूर्व की सरकारें हाथी उड़ाने, व्यापारियों को सोने की थाली में खाना खिलाने और विदेश यात्रा करने में मगन रही है। पहली बार गरीबों के लिए काम करने वाली सरकार बनी है तो केंद्र के पेट में दर्द हो रहा है।

राज्य सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहा केंद्र

उन्होंने आगे कहा कि केन्द्र ईडी और सीबीआई के माध्यम से राज्य सरकार को अस्थिर करने में लगी हुई है। हर तरह का षडयंत्र रचा जा रहा है। जब इन्हें मौका मिला तो जनता का काम नहीं कर सके और अब जब हम विकास की लकीर खींच रहे हैं तो इन्हें समस्या हो रही है। तीन वर्ष में हमने ऐसी लकीर खींच दी है कि इसे मिटाने में इन्हें सात पुस्त लग जाएगी।

विपक्ष हमें बदनाम करने की कर रहा है कोशिश

विपक्ष के लोग झूठा प्रचार कर हमारी सरकार को बदनाम करने में लगे हैं। हमें भ्रष्टाचारी बताया जा रहा है, जबकि इनके समय में खाद, बीज, खेल आदि में दर्जनों घोटाले हुए। गरीबों की सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व की सरकार में जनता प्रशासन के दरवाजे चक्कर काटती थी और अब इनके दरवाजे पर पदाधिकारी चक्कर काट रहे हैं। हमने जो वादा किया था वह पूरा किया। खिलाड़ियों व विद्यार्थियों के लिए कई अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। हर वर्ग का ख्याल रखा रहा है।

अंबेडकर और इंदिरा गांधी की मूर्तियों पर किया माल्यार्पण
बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हेलिकाप्टर से गढ़वा पहुंचे। इसके बाद रंका मोड़ पर स्थिति इंदिरा गांधी, डा.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद वह गोविंद उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित मुख्य कार्यक्रम शामिल हुए। जहां उन्होंने शहीद नीलांबर पीतांबर की प्रतिमा स्थापना को ले पूजा अर्चना की। इसे बाद उन्होंने गढ़वा की जनता को संबोधित किया। गढ़वा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह सड़क मार्ग से मेदिनीनगर के लिए रवाना हो गए।

गढ़वा के बाद यह यात्रा पलामू जिला होते दूसरे जिले में पहुंचेगी। गढ़वा के गोविंद उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम के साथ मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, बादल पत्रलेख तथा सत्यानंद भोक्ता भी शरीक हुए।

Comments
English summary
Hemant Soren's scathing attack on the Centre, BJP wants to topple the government with the help of ED and CBI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X