• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नेशनल हाईवे के नालों की सफाई करवाकर जलभराव का स्थाई समाधान करेंगे: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Google Oneindia News

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों पर जलभराव से संबंधित समस्याओं को जल्द दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसको लेकर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ उनकी चर्चा हो चुकी हैं। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जल्द ही सभी हाइवे के साथ लगते ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने व नालों की सफाई के लिए अलग से स्पेशल टीम का गठन किया जाएगा ताकि जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान हो सके। वे शनिवार को गुरुग्राम के गांव रामपुरा में जेजेपी द्वारा आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

Dushyant Chautala

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुना व उनके द्वारा रखी गई समस्याओं पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि सभी समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान किया जाएगा। उन्होंने मानेसर नगरनिगम से संबंधित समस्याओं के बारे में कहा कि मानेसर क्षेत्र में पंचायतों से सीधा नगरनिगम बनाया गया हैं जिससे यहां की हाई राइज बिल्डिंग, कॉलोनियों व गांवों के निवासियों को अभी जिस भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं उसके बारे में अवगत करवाए ताकि उन सभी समस्याओं के तुरंत समाधान करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए जा सके। उन्होंने कहा कि नगरनिगम बनने से औद्योगिक नगरी मानेसर व साथ लगती सभी सोसाइटियों के साथ-साथ नगरनिगम के अंतर्गत आने वाले सभी गांवो का सम्पूर्ण विकास होगा।

इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर, राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा, पूर्व मंत्री आजाद मोहम्मद, जेजेपी जिला अध्यक्ष रिषीराज राणा, कार्यक्रम के आयोजक जेजेपी हल्का अध्यक्ष नरेश यादव सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

हरियाणा: युवाओं को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सौगात, 10 लाइब्रेरी का किया उद्घाटनहरियाणा: युवाओं को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सौगात, 10 लाइब्रेरी का किया उद्घाटन

Comments
English summary
dushyant chautala national highway water logging
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X