• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिल्ली: राजेंद्र नगर उपचुनाव में बीजेपी नेताओं ने संभाला मोर्चा, कई जनसभाएं हुईं

Google Oneindia News

नई दिल्ली: दिल्ली की राजेंद्र नगर सीट पर विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. गुरुवार को 13 नेताओं ने 9 अलग-अलग स्थानों पर जनसभा की। जिसके जरिए वोटर्स को साधा गया।

bjp

इनमें राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन, पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी, विधायक विजेंद्र गुप्ता, राज्य महासचिव कुलजीत सिंह चहल और हर्ष मल्होत्रा और विधायक ओम प्रकाश शर्मा, अजय महावर, जितेंद्र महाजन और अनिल बाजपेयी का नाम शामिल है. सभाएं इंद्रपुरी, राजिंदर नगर, बुद्ध नगर, नारायणा औद्योगिक क्षेत्र और राजिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के अन्य स्थानों पर हुईं।

उपचुनाव को लेकर बैठक
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, "प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर राजेंद्र नगर उपचुनाव पर विस्तृत चर्चा की व विजय संकल्प लिया. राजेंद्र नगर की जनता विश्वास के साथ 23 जून को बीजेपी को चुनकर आशीर्वाद देगी."

हिजाब विवाद पर फैसला देने वाले कर्नाटक हाईकोर्ट के 3 जजों को Y श्रेणी की सुरक्षाहिजाब विवाद पर फैसला देने वाले कर्नाटक हाईकोर्ट के 3 जजों को Y श्रेणी की सुरक्षा

इसलिए खाली हुई सीट
बता दें कि दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के पंजाब से राज्यसभा के लिए नामित किए जाने के बाद खाली हुई थी. चड्ढा ने 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में बीजेपी के आरपी सिंह के खिलाफ 20,000 वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी.

Comments
English summary
Delhi: BJP leaders took the lead in Rajendra Nagar by-election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X