• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

एपी चैंबर्स ने एयर इंडिया से आंध्र प्रदेश में हवाई संपर्क में सुधार करने का किया आग्रह

आंध्र प्रदेश चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री फेडरेशन (एपी चैंबर्स) ने एयर इंडिया लिमिटेड से राज्य में हवाई संपर्क में सुधार करने का अनुरोध किया है।
Google Oneindia News

आंध्र प्रदेश चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री फेडरेशन (एपी चैंबर्स) ने एयर इंडिया लिमिटेड से राज्य में हवाई संपर्क में सुधार करने का अनुरोध किया है। एयर इंडिया लिमिटेड के सीईओ और एमडी कैंपबेल विल्सन, एपी चैंबर्स के अध्यक्ष पाइदा कृष्ण प्रसाद, अध्यक्ष-चुनाव पुतलुरी को सौंपे गए एक पत्र में भास्कर राव और सचिव राजशेखर ने हब और स्पोक मॉडल के माध्यम से विजयवाड़ा हवाई अड्डे को दिल्ली हवाई अड्डे से जोड़ने और हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय कनेक्टिविटी को सक्षम करने पर एयर इंडिया पर खुशी व्यक्त की।

सांकेतिक फोटो

"हम मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई हवाई अड्डों को जोड़ने वाले हब और स्पोक मॉडल के माध्यम से राज्य के सभी प्रमुख हवाई अड्डों जैसे विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम और तिरुपति हवाई अड्डों से अंतरराष्ट्रीय कनेक्टिविटी का अनुरोध करते हैं और इन हवाई अड्डों पर चेक-इन और बोर्डिंग पास की अनुमति देते हैं। हम एआई से एपी के सभी हवाई अड्डों से सभी पूर्व-महामारी उड़ानों को फिर से शुरू करने का अनुरोध करते हैं, "पत्र पढ़ा।

उन्होंने यह भी कहा कि भारी मांग को देखते हुए विजयवाड़ा और देश के अन्य प्रमुख शहरों के बीच घरेलू संपर्क में सुधार की जरूरत है। "हम एयर इंडिया से विजयवाड़ा को मुंबई और अहमदाबाद, विजयवाड़ा को कोलकाता से विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा को तिरुपति से जोड़ने का अनुरोध करते हैं। विजयवाड़ा को वाराणसी से जोड़ने की भी भारी मांग है और एयर इंडिया सप्ताह में दो बार उड़ान भरने पर विचार कर सकती है।

Comments
English summary
AP Chambers urges Air India to improve air connectivity in Andhra Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X