• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

स्वास्थ्य मंत्री रजनी ने उद्योगों से आंध्र प्रदेश के साथ साझेदारी करने का आग्रह किया

नई दिल्ली,29 नवंबर: नाथहेल्थ इंडस्ट्री गोलमेज सम्मेलन सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित किया गया। "राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करके कैंसर रोगियों के इलाज के लिए कई उपाय कर रही है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली,29 नवंबर: नाथहेल्थ इंडस्ट्री गोलमेज सम्मेलन सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित किया गया जिसमें व्यापक कैंसर देखभाल कार्यान्वयन रणनीतियों, सरकारी क्षेत्रों में स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों के उपयुक्त कौशल विकास प्रशिक्षण और विभिन्न विषयों पर जागरूकता पैदा करने के लिए संयुक्त रोड शो पर ध्यान केंद्रित किया गया।

SAJJA

सम्मेलन में आंध्र प्रदेश के कई प्रतिनिधियों ने भाग लिया, जिनमें स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण मंत्री विदादला रजनी, प्रमुख सचिव एमटी कृष्णा बाबू और विशेष सचिव जीएस नवीन कुमार शामिल थे। "राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करके कैंसर रोगियों के इलाज के लिए कई उपाय कर रही है और हम सभी उद्योगों को एपी के विकास में भागीदार बनाने और पारस्परिक लाभ के लिए परिवर्तनकारी यात्रा पर हमारे साथ काम करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।" यह कहते हुए कि वह प्रमुख सभा में भाग लेकर खुश हैं, उन्होंने सरकार द्वारा की गई विकास गतिविधियों को साझा किया। रजनी ने यह भी बताया कि कैसे मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में एपी ने स्वास्थ्य क्षेत्र के प्रदर्शन में सुधार के लिए उपाय करना शुरू किया।

Comments
English summary
Andhra Pradesh minister Vidadla Rajani urges industries to partner with Andhra Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X