• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kanpur News: नगर निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी की दमदार उपस्थिति, शहर में AAP को जिताएगी जनता

सोमवार को कानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने बैठक की। बैठक के दौरान प्रांत सचिव व कानपुर के जिला प्रभारी अनुज शुक्ला ने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में भी अच्छी शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य चाहिये तो झाड़ू वाली पार्टी को जिताए।
Google Oneindia News

Kanpur News: यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की जिलास्तर पर लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। संगठनात्मक मजबूती के लिए बैठकों को दौर चल रहा है। सोमवार को कानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने बैठक की। बैठक के दौरान प्रांत सचिव व कानपुर के जिला प्रभारी अनुज शुक्ला ने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में भी अच्छी शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य चाहिये तो झाड़ू वाली पार्टी को जिताए। जिलाध्यक्ष उमेश यादव ने बताया कि कानपुर नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाना है कानपुर में फैली गंदगी को मिटाना है। सूरज प्रधान व उमेश यादव ने आम आदमी पार्टी में हरीश श्रीवास्तव और अवनीश अवस्थी को पार्टी की सदस्यता दिलायी।

Aam Aadmi Party Kanpur

प्रदेश प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि आम आदमी पार्टी ही एक मात्र पार्टी है जो कि शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करती है।जिला महासचिव के पी त्रिपाठी और यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित व सचिव मुकेश झा ने भी संबोधित किया।मंच का संचालन महाराज पुर विधानसभा अध्यक्ष मोहित शुक्ला ने किया।

 NIA ने दिल्ली एयरपोर्ट पर 5 लाख के इनामी खालिस्तानी आतंकी पर कसा शिकंजा, कुलविंदर जीत सिंह गिरफ्तार NIA ने दिल्ली एयरपोर्ट पर 5 लाख के इनामी खालिस्तानी आतंकी पर कसा शिकंजा, कुलविंदर जीत सिंह गिरफ्तार

कार्यक्रम में यूथ विंग जिलाध्यक्ष आबिद अली गाज़ी व महासचिव असलम भाई, आर्य नगर विधानसभा अध्यक्ष सैयद वसीम, बुद्धजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ला, शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रविकांत शाक्य, संभावित पार्षद उम्मीदवार शैलेस कुमार,दीपचंद्र, योगेश पाल, तरुण यादब,सुनील गौतम,नावेद अहमद,,अंशु यादव,निहाल गौतम, रजनीश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Comments
English summary
Aam Aadmi Party strong presence in Kanpur municipal elections 2022 says AAP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X