• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'कांग्रेस एक शब्द भी नहीं बोलती जब...' राहुल गांधी की ED में पेशी पर टीएमसी नेता ने साधा निशाना

Google Oneindia News

कोलकाता, 13 जून: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को नेशनल हेराल्ड मामले में ED के समक्ष पेश होने के लिए दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचे। तकरीबन तीन घंटे तक राहुल गांधी से पूछताछ की गई। इस दौरान राहुल गांधी ने सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ईडी ऑफिस तक मार्च निकाला। इसके अलावा देशभर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस बीच अब राहुल गांधी से ED की पूछताछ पर तृणमूल कांग्रेस ने तंज कसते हुए कांग्रेस को डबल स्टैंडर्ड वाली पार्टी करार दिया।

rahul gandhi

Recommended Video

National Herald case Update: Rahul Gandhi ED Inquiry | Congress Protest | वनइंडिया हिंदी | *Politics

तृणमूल नेता मदन मित्रा ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब टीएमसी नेताओं को तलब किया जाता है तो कांग्रेस पार्टी एक शब्द भी नहीं बोलती है। मदन मित्रा ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब उनके नेताओं को बुलाया जाता है, तो ममता बनर्जी आवाज उठाती हैं, लेकिन जब ईडी या सीबीआई अनुब्रत मंडल या हमारी पार्टी के किसी और को बुलाती है, तो कोई एक शब्द नहीं बोलता है।"

उन्होंने कहा कि यह उनका (कांग्रेस) डबल स्टैंडर्ड है। ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी के कोविड से शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। टीएमसी नेता की टिप्पणी टीएमसी के मुखपत्र 'जागो बांग्ला' के कांग्रेस को लेकर दिए बयान के बाद आया है।

राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा के लिए ममता बनर्जी ने बुलाई विपक्ष की बैठक, 22 नेताओं को लिखी चिट्ठीराष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा के लिए ममता बनर्जी ने बुलाई विपक्ष की बैठक, 22 नेताओं को लिखी चिट्ठी

उन्होंने आगे कहा कि साल 2019 में ममता बनर्जी ने दिखाया कि वह बीजेपी से लड़ने के लिए पूरे विपक्ष को एक साथ ला सकती हैं। अब वह राष्ट्रपति चुनाव के लिए भी ऐसा ही करेंगी। आपको बता दें कि बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने 15 जून को विपक्षी दलों की एक संयुक्त कॉन्फ्रेंस बुलाई है, जिसमें गैर एनडीए दलों और विपक्षी पार्टियों के मुख्यमंत्रियों को न्योता दिया है।

Comments
English summary
TMC leader Madan Mitra target congress and rahul gandhi ed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X