• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लाल जोड़े में दुल्हन ने संभाली कार की स्टीयरिंग, दूल्हे को लेकर पहुंची ससुराल...देखें Viral Video

|

कोलकाता। बदलते जमाने के साथ कई चीजों का भी ट्रेंड बदलता जा रहा है, किसी ने कहां सोचा था कि एक दिन विदाई के मौके पर कोई दुल्हन खुद कार की स्टीयरिंग संभाले अपने साजन संग ससुराल जाएगी। हालांकि आज के जमाने में ऐसा होना अब कोई आश्चर्य की बात नहीं है। लाल जोड़ा पहने दुल्हन बनीं स्नेहा सिंघी ने अपनी शादी पर कुछ ऐसा ही किया जिसके बाद वह अब सोशल मीडिया से लेकर समाचार तक सुर्खियों में हैं। स्नेहा की शादी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह कार की स्टीयरिंग संभाले दिख रही हैं।

खुद ड्राइव कर दूल्हे को लेकर ससुराल पहुंची दूल्हन

खुद ड्राइव कर दूल्हे को लेकर ससुराल पहुंची दूल्हन

अक्सर खबरें आती हैं कि दुल्हा अपनी दूल्हन को अलग-अलग अंदाज में विदाकर अपने साथ ले जाता है। लेकिन अब धीरे-धीरे तस्वीर बदल रही है। कोलकाता की रहने वालीं स्नेहा सिंघी ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद हो सकता है कि अब यह कई मौके पर देखने को मिले। दरअसल, स्नेहा ने सभी वर्जनाओं को तोड़ते हुए अपने पति सौगत को ड्राइवर सीट के साथ बिठाया और खुद कार ड्राइव करते हुए ससुराल के लिए निकल पड़ीं। स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर विदाई की एक छोटी सी क्लिप भी साझा की है।

स्नेहा को कार चलाता देख लोग हैरान

स्नेहा को कार चलाता देख लोग हैरान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धूमधाम से शादी के बाद जब विदाई की बारी आई तो पारंपरिक लाल लहंगा पहने हुए दुल्हन बनीं स्नेहा कार की पिछली सीट की बजाए ड्राइवर की सीट पर बैठ गईं। वहीं उनके दूल्हा यानी सौगत उपाध्याय भी शेरवानी पहने ड्राइवर की साथ वाली सीट पर बैठ जाते हैं। इस दौरान घर वाले और मेहमान उन्हें ध्यान से गाड़ी चलाने की कहते हैं, और इस तरह स्नेहा अपने सौगत के साथ ससुराल के लिए निकल पड़ती हैं।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

शादी से पहले ही पति से इस बारे में की थी बात स्नेहा ने विदाई के इस नए ट्रेंड की शुरुआत कर अब लाखों लड़कियों को प्रेरित कर दिया है। सोशल मीडिया पर स्नेहा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, विदाई का उनका यह नया तरीका लोगों को खूब पंसद आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्नेहा पेशे से एक शेफ हैं और कोलकाता में वह कैफे भी चलाती हैं। स्नेहा ने बताया कि कुछ हफ्ते पहले ही विदाई के इस आईडिया को लेकर उन्होंने सौगत से बात की थी। स्नेहा को यकीन नहीं था कि सौगत भी इस बात पर राजी हो जाएंगे।

'शादी वाले दिन भूल गई थी अपना सपना'

'शादी वाले दिन भूल गई थी अपना सपना'

स्नेहा ने कहा, 'मैंने सौगत से कहा कि विदाई पर मैं ये करूंगी, उसने हंसते हुए कहा कि हां ठीक है कर लेना, निश्चित रूप से ऐसा तुम ही कर सकती हो। लेकिन यह सब सच में हो जाएगा यह यकीन नहीं था।' स्नेहा बताती हैं कि शादी वाले दिन इस बात को वह भूल चुकीं थीं, कार की पिछली सीट पर बैठने के बाद सौगत ने उन्हें ड्राइव करने को कहा। उन्होंने कहा बस बैठो और चलाओ। स्नेहा ने कहा, जब सौगत ने ऐसा कहा तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था, आप कह सकते हैं कि मैं एक ही समय में उत्साहित भी थी और स्तब्ध भी।

केरल: शादी में शामिल हुए 128 लोगों में से 47 कोरोना पॉजिटिव, दूल्हन के पिता के खिलाफ FIR, जा सकते हैं जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bride Sneha Singhi drive can on her vidai arrived in-laws house with groom Saugat Upadhyay Video out
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X