• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भवानीपुर उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी का आरोप- बंगाल पुलिस के जवान कर रहे उनकी 'जासूसी'

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 16 सितंबर: अप्रैल में हुए बंगाल चुनाव में टीएमसी ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार तो बना ली, लेकिन सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार गईं। ऐसे में वो भवानीपुर विधानसभा से उपचुनाव में उतरी हैं, ताकि सीएम की कुर्सी पर काबिज रह सकें। उनके खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को उतरा है। जिन्होंने अब बंगाल पुलिस और टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही इस संबंध में चुनाव आयोग से शिकायत भी की है।

    Bhawanipur By-Election: Priyanka Tibrewal का Mamata Banerjee पर बड़ा आरोप | वनइंडिया हिंदी
    Bhabanipur

    टिबरेवाल के मुताबिक वो भवानीपुर उपचुनाव में ममता बनर्जी को टक्कर दे रही हैं। जिससे टीएमसी घबराई हुई है। इस वजह से कोलकाता पुलिस के कुछ जवानों को उनके पीछे लगाया गया है, जो सिविल कपड़ों में रहते हैं। साथ ही उनकी हर मूवमेंट को ट्रैक करते हुए उसकी रिपोर्ट टीएमसी को करते हैं। उन्होंने आगे बताया कि अंडरकवर पुलिसकर्मी उनके चुनाव प्रचार की तस्वीरें भी ममता बनर्जी की टीम और टीएमसी को भेज रहे हैं। जिस वजह से उन्होंने पश्चिम बंगाल के रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिखकर इस घटना की शिकायत की है।

    खुद को मिला नोटिस
    चुनाव आयोग ने कुछ दिनों पहले प्रियंका को एक नोटिस थमाया था। जिसमें उनके ऊपर कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने का आरोप लगा। साथ ही आयोग ने पूछा कि क्यों ना आपको आगे की रैलियों के लिए रोक दिया जाए? हालांकि इसका जवाब प्रियंका ने दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने नामांकन के समय चुनाव आयोग की विधियों और कोविड नियमों का पालन नहीं किया, ये आरोप सरासर गलत है। मैं ममता बनर्जी के खिलाफ खड़ी हुई, साथ ही उनको कड़ी टक्कर दे रही, जिस वजह से टीएमसी परेशान है और उसने ये झूठी शिकायत की।

    बंगाल में BJP सांसद अर्जुन सिंह को Z श्रेणी की सुरक्षा, घर पर दो बार हो चुकी है बमबारीबंगाल में BJP सांसद अर्जुन सिंह को Z श्रेणी की सुरक्षा, घर पर दो बार हो चुकी है बमबारी

    भवानीपुर है ममता की सुरक्षित सीट
    भवानीपुर ममता बनर्जी की सुरक्षित सीट है, यहीं से वो हमेशा चुनाव लड़ती हैं। इस बार टीएमसी के बागी सुवेंदु अधिकारी को सबक सिखाने के लिए वो नंदीग्राम सीट से लड़ी थीं, लेकिन वहां पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब बीजेपी ने प्रियंका पर दांव खेला है, जो पेशे से वकील हैं। वो 2014 में बाबुल सुप्रियो की सलाह पर बीजेपी में शामिल हुई थीं।

    English summary
    Bhabanipur by-poll Priyanka Tibrewal Returning Officer Kolkata Police personnel
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X