• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाली एक्टर नील भट्टाचार्य और त्रिना ने ज्वॉइन की टीएमसी, राज्य के शिक्षा मंत्री ने दिलाई सदस्यता

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक तरफ तो दिग्गज नेताओं का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है तो वहीं दूसरी तरफ टीवी जगत की हस्तियां भी अब बंगाल चुनाव में कूद रही हैं। शनिवार को बंगाली एक्टर नील भट्टाचार्य और त्रिना भट्टाचार्य ने टीएमसी का दामन थाम लिया। कोलकाता तृणमूल भवन में पार्टी के महासचिव व राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में इन दोनों ने टीएमसी ज्वॉइन की। आपको बता दें कि इनसे पहले भी कई एक्टर और एक्ट्रेस टीएमसी और बीजेपी को ज्वॉइन कर चुके हैं।

TMC

हाल ही में बीजेपी ज्वॉइन करने वाले फेमस अभिनेता

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी ज्वॉइन कर बंगाली की राजनीति में सनसनी मचा दी थी, क्योंकि एक समय पर मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस में भी थे। इसके अलावा बंगाली फिल्म और टेलिविजन इंडस्ट्री के बड़े नाम यश दासगुप्ता और पायल सरकार ने भी हाल ही में बीजेपी ज्वॉइन की है। सरबंती चटर्जी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था। इनके अलावा मौमिता गुप्ता, रूपा भट्टाचार्य, कौशिक रॉय, पापिया अधिकारी और सौमिली घोष बिस्वास जैसे नामी चेहरों ने भी बीजेपी का झंडा हाथ में उठा लिया है। बंगाल की राजनीति में फिल्म इंडस्ट्री का तड़का लगने के बाद अब देखना दिलचस्प होगा की इस रणनीति के तहत कौन सी पार्टी बाजी मार लेती है।

वैसे फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों का राजनीति में आ जाना कोई नई बात नहीं है। सदियों से अभिनेता और अभिनेत्री राजनीति में अपनी किस्मत आजमाते रहे हैं और समय-समय पर चुनाव लड़कर कई एक्टर और एक्ट्रेस ने मंत्री पद या फिर मुख्यमंत्री तक का पद हासिल कर लिया है।

Comments
English summary
Bengali actors Neel Bhattacharya and Trina Bhattacharya join TMC
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X