• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल चुनाव: अमित शाह बोले- NRC को लेकर फैलाया जा रहा झूठ, एक भी गोरखा को नहीं होने देंगे प्रभावित

|

कोलकाता, अप्रैल 11: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत हासिल करने के लिए पूरा दम लगा रही है। देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह चुनाव प्रचार में शुरूआत से रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं और टीएमसी और ममता बनर्जी पर हमले कर रहे हैं। सोमवार को कालिम्पोंग में अमित शाह ने कहा कि टीएमसी द्वारा ये झूठ बोला जा रहा है कि एनसीआर लाया जाएगा तो गोरखाओं को बाहर कर दिया जाएगा। ऐसा बिलकुल नहीं हैं।

    West Bengal Election 2021: Amit Shah का Mamata पर तंज, Gurkha को दिया ये आश्वासन | वनइंडिया हिंदी

    amit

    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा पहले तो अभी एनसीआर को अभी तक यहां नहीं जाया गया है लेकिन अगर इसे लाया भी जाता है तो गोरखा को बाहर नहीं निकाला जाएगा। एक भी गोरखा प्रभावित नहीं होगा। उन्‍होंने कहा तृणमूल कांग्रेस बिलकुल झूठ बोल रही है। अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कलिम्पोंग पिछले कई वर्षों से पीड़ित था। 1986 में सीपीएम ने आप पर अत्याचार किया, 1200 से अधिक गोरखाओं ने जान गंवाई। आपको न्याय नहीं दिया गया। जब दीदी आईं, तो उन्होंने कई गोरखाओं की जान ली। आपको न्याय नहीं दिया गया। उन्‍होंने कहा कमल की सरकार चुनें हम SIT बनाएंगे और उन्हें सलाखों के पीछे भेजेंगे।

    शाह बोले- दीदी आप 2 मई को अपने इस्‍तीफे के साथ तैयार रहें

    अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा ''अगर आप दीदी के भाषणों को सुनते हैं, तो आप पाएंगे कि वह बंगाल के बारे में बात करने की तुलना में मेरे बारे में अधिक बात करती हैं। अब यह कहा जा रहा है कि 'अमित शाह इस्तीफा दे देंगे।' बंगाल ने मुझसे पूछा। लेकिन आप दो मई को आप अपने इस्तीफे के साथ तैयार रहें।

    गृह मंत्री बोले- एक वोटर को टीएमसी के गुंडों ने मार दिया इस दीदी क्यों चुप हैं ?

    गृह मंत्री ने कहा बंगाल चुनाव में एक पांचवें व्यक्ति की भी मौत हो गई। एक युवा, आनंद बर्मन जो अपना वोट डालने गया था, जिसे TMC गुंडों ने उसे गोली मार दी। दीदी 4 के बारे में बोल रही हैं लेकिन आनंद बर्मन पर क्‍यों नहीें कुछ बोल रहीं ? उन्‍होंने कहा ऐसा इसलिए है क्योंकि वह राजबंशी समुदाय से हैं जो उनके वोट बैंक का हिस्सा नहीं हैं।

    शाह का आरोप- दीदी ने लोगों को उकसाया

    धुपगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा उत्तर बंगाल में चौथे चरण के मतदान हुए। दीदी ने लोगों को उकसाया, सीआरपीएफ का घेराव करने के लिए कहा और कहा उन्हें लूट लो। लोगों ने उसकी बात सुनी, हथियार छीन लिए गए, गोलियां चलाई गईं, 4 लोगों की मौत हो गई। दीदी ने उन्हें उकसाया नहीं होता तो वो मारे नहीं जाते।

    <strong>अभिनेता से भाजपा नेता बने एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa Sharma का देखें बोल्‍ड अवतार, फोटो हुईं वायरल</strong>अभिनेता से भाजपा नेता बने एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa Sharma का देखें बोल्‍ड अवतार, फोटो हुईं वायरल

    https://www.filmibeat.com/photos/mokshita-raghav-71592.html?src=hi-oiमोक्षिता राघव की इन तस्वीरों से आपकी निगाहें नहीं हटेंगी

    English summary
    Bengal elections: Amit Shah said - lies being spread about NRC, not a single Gorkha will be affected
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X