• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ममता दीदी से मुलाकात के बाद सुभेंन्‍दु अधिकारी बोले- हम उन्‍हें पूर्व सीएम बना कर रहेंगे

ममता दीदी से मुलाकात के बाद सुभेंन्‍दु अधिकारी बोले- हम उन्‍हें पूर्व सीएम बना कर रहेंगे
Google Oneindia News

Mamata Banerjee and Suvendu Adhikari: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद शुक्रवार को भाजपा नेता सुभेंन्‍दु अधिकारी और सीएम ममता बनर्जी की पहली बार शिष्‍टाचार मुलाकात हुई। जिसके बाद सियासी अटकलें तेज हो गई थी इस मुलाकात के कई मायने निकाले जाने लगे थे। वहीं इस ममता दीदी से मुलाकात के एक दिन बाद शनिवार को अधिकारी ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है उन्‍होंने कहा हम उन्‍हें पूर्व सीएम बना कर रहेंगे।

suvendu

नेता प्रतिपक्ष और भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने शनिवार को निशाना साधते हुए कहा हम संसदीय व्‍यवस्‍था में विश्‍वास करते हैं, लेकिन ममात बनर्जी ने विपक्ष के सामने आत्‍मसमर्पण किया है। उन्‍होंने सीधे चुनौती देते हुए कहा कि हम उन्‍हें नहीं छोड़गे। ये बात बंगाल के ठाकुरनगर में मतुआ समुदाय के गढ़ में सुभेन्‍दु ने कही।

सभेन्‍दु अधिकारी ममता बनर्जी के साथ हुई औपचारिक मीटिंग के एक दिन बाद ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। शुक्रवार को हुई मुलाकात के बाद दोनों पार्टियों के नेताओं ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया और कहा कि यह मुलाकात ओछी राजनीति से ऊपर है।

अब वो कहती हैं कि वो मेरा प्‍यारे भाई की तरह था

बंगाल विधानसभा में मुख्यमंत्री के केबिन के अंदर ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के एक-दूसरे से मिलने के एक दिन बाद ही कभी बनर्जी के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए कहा एक दिन पहले इनडोर स्टेडियम में, ममता बनर्जी ने कहा कि वह मेरा नाम भी नहीं लेना चाहती थीं। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि मैंने केंद्र को पश्चिम बंगाल के लिए धन रोकने के लिए लिखा था। मैंने उन्हें अपने शब्दों को खाने के लिए मजबूर किया। अब वह कहती हैं कि मैं एक स्नेही भाई की तरह थे। मालूम हो शुक्रवार को ममता बनर्जी ने भाजपा नेता शुभेंन्‍दु अधिकारी का नाम लिए बगैर कहा कि वह जिस एक शख्स से बेहद प्यार करती हैं। ये बात उन्‍होंने अकिकारी से औपचारिक मुलाकात के बाद कही थी।

ममता ने मिलने के लिए स्‍वयं बुलाया था

गौरतलब है कि बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने एक दिन पहले अपने मार्शल के द्वारा मिलने का आमंत्रण भेजा था। जिसके बाद शुभेंदु अधिकारी ने मार्शल को जवाब दिया था कि वो अकेले नहीं उनके साथ दो भाजपा नेता भी मुलाकात करने आएंगे। जिसके बाद शुक्रवार का शुभेंदु अधिकारी भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल और मनोज टिग्गा के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। जिसके बाद दोनों में कुछ मिनट की औपचारिक वार्ता हुई थी। याद रहे अधिकारी बंगाल चुनाव के पहले टीएमसी में थे और ममता बनर्जी के बेहद कारीबियों में से थे।

Gujarat Poll:76 साल के योगेश पटेल को BJP ने दिया टिकट तो क्‍यों हो रही अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन की चर्चा?Gujarat Poll:76 साल के योगेश पटेल को BJP ने दिया टिकट तो क्‍यों हो रही अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन की चर्चा?

Comments
English summary
After meeting Mamta Banerjee, Subhendu Adhikari said – We will keep making him former CM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X