• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MI-17 क्रैश: वाराणसी के शहीद विशाल पांडेय के पिता बोले-बेटे पर है गर्व

|

Varanasi News, वाराणसी। जम्मू-कश्मीर के बडगांम जिले में बुधवार को Mi-17 V5 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में वाराणसी जिले के विशाल पांडेय का नाम भी जुड़ गया है। देर शाम विशाल पांडेय की शहादत की खबर आई तो परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि विशाल एमआई-17 हेलीकॉप्टर के 6 सदस्यीय टीम में शामिल था।

vishal pandey martyr in MI-17 helicopter crash

बेटे विशाल की शहादत पर पिता विजय शंकर पांडेय को बेहद गर्व है। विजय शंकर ने बताया कि बुधवार देर शाम सूचना मिली कि पाकिस्तान के फ़्लाइट को खदेड़ कर वापस लौटते समय उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। जिसमें उनका बेटा विशाल पांडेय भी शहीद हो गया। शहीद के पिता ने बताया कि विशाल पांडेय तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे और वह इस होली में छुट्टी लेकर घर वापस आने वाला था। शहीद के पिता का कहना है कि भारत सरकार को पाकिस्तान को ऐसा जबाब देना चाहिए जिससे पाकिस्तान हमारे देश में दुबारा आने की हिम्मत न करें।

परिजनों का बुरा हाल, शाम आएगा पार्थिव शरीर

विशाल की पोस्टिंग इन दिनों जम्मू में थी। इसके पहले वो राजस्थान में तैनात थे। विशाल के भाई आकाश ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ पोस्टिंग वाले स्थान पर ही रहते थे। विशाल को एक बेटा और एक बेटी है। जैसे ही उनकी शहादत की खबर उनके घर पहुंची। विशाल की मां रोते हुए बेहाल है। बता दें कि विशाल वायुसेना में एमसी के पद पर तैनात थे। वहीं, आज शाम पर उनका पार्थिव शरीर उनके आवास पर वायुसेना के विशेष विमान से लाया जाएगा।

बीवी ने प्रेमी संग मिलकर फौजी पति पर कराया हमला, नहीं हुआ मर्डर तो खुद का किया ये हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
vishal pandey martyr in MI-17 helicopter crash
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X