• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Shikhar Dhawan पर वाराणसी जिला प्रशासन कर सकता है कार्रवाई, जानें क्‍या है मामला

|

Shikhar Dhawan In Varanasi: वाराणसी। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पर वाराणसी (Varanasi) जिला प्रशासन कार्रवाई कर सकता है। दरअसल, शि‍खर धवन वाराणसी पहुंचे थे और नौका विहार के दौरान उन्होंने विदेशी पक्षियों को दाना खिलाया था। बर्ड फ्लू (Bird Flu) के खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने पक्षि‍यों को दाना खि‍लाने पर रोक लगाई है। शनिवार को धवन की पक्षि‍यों को दाना खि‍लाते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिला प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया है और कार्रवाई की तैयारी कर रहा है। डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि जिस नाव से शिखर धवन नौका विहार के लिए गए थे उस नाविक पर भी कार्रवाई शुरू की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान विदेशी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक है, लेकिन शि‍खर धवन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर से एक फोटो ट्वीट की है जिसमें वे दाना खिलाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में तस्वीर की जांच की जा रही है।

varanasi administration may take action against shikhar dhawan over violation of bird flu guidelines

धवन ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए

शिखर धवन ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए और विश्व प्रस‍िद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुए थे। हालांकि, इस दौरान उन्‍होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए मास्क भी लगा रखा था। शि‍खर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। धवन की एक ऐसी तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें वे त्रिपुंड लगाए नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम मैच में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में भारत ने मेजबान को तीन विकेट से हरा दिया। कंगारू टीम को उसी की सरजमीं पर हराकर भारत ने चार टेस्ट मैच की सीरीज 2-1 से अपना नाम की। शुभमन गिल और विकेट कीपर ऋषभ पंत इस जीत के हीरो रहे। पंत 138 गेंदो में 89 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि शुभमन गिल ने 146 गेंदो में 91 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने आठ चौके और दो छक्के भी लगाए।

वाराणसी: रास्ते में पुआल की वजह से कार ले जाने में हुई दिक्कत तो पूर्व प्रधान और बेटे को मार दी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi administration may take action against shikhar dhawan over violation of bird flu guidelines
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X