• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओपी राजभर ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन के भाजपा सरकार के दावे को बताया फर्जी, कहा- 10 पैसा करते हैं, 90 बताते हैं

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 21 अक्टूबर। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भागीदारी संकल्प मोर्चा के सहयोगी दल के कद्दावर नेता ओमप्रकाश राजभर आज एक बार फिर अपने पुराने सहयोगी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे। दरअसल आज ओमप्रकाश राजभर वाराणसी से सोनभद्र के लिए निकले थे तो बीच सड़क पर ही उन्होंने मीडिया से बात करना शुरू कर दिया। ओमप्रकाश राजभर ने 100 करोड़ लोगों को वैक्सीन लग जाने के बाद बीजेपी के जश्न मनाये जाने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यदि सर्वे हो जाएगा और बनारस में ही सर्वे करा लिया जाए तो इनकी झूठ का पुलिंदा खुल जाएगा। कहा कि अभी ग्रामीण इलाकों में 5 परसेंट लोगों को भी वैक्सीन नहीं लगा है और शहर के इलाके में भी 30-40 प्रतिशत लोग अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाए हैं। यह सब कुछ फर्जी है। यही नहीं ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के लोग काम अगर 10 पैसे का करते है और उसे 90 पैसा बताते हैं।

सपा के साथ आने के बाद भाजपा को सत्ता के बाहर करने का किया दावा

सपा के साथ आने के बाद भाजपा को सत्ता के बाहर करने का किया दावा

भागीदारी संकल्प मोर्चा में अब तक 10 दलों का गठबंधन हुआ है जिसके बाद कल ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सुभासपा का भी सपा के साथ गठबंधन लगभग तय माना जा रहा है। इस मुलाकात के बाद जब ओपी राजभर से पूछा गया कि अखिलेश से मिले तो अब क्या रणनीति है? इसके जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, इस बदलाव के लिए अखिलेश भी तैयार हैं और भागीदारी संकल्प मोर्चा भी तैयार है। हम सभी लोग साथ में मिलकर 2022 में सरकार बनाएंगे और भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करेंगे।

'हलधरपुर मैदान में होगा गठबंधन का ऐलान'

'हलधरपुर मैदान में होगा गठबंधन का ऐलान'

ओपी राजभर ने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई से और भ्रष्टाचार से परेशान है। महिलाओं की सुरक्षा, जातिगत जनगणना, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट, गरीबों का बिजली का बिल माफ और उनका इलाज फ्री हो। ओपी राजभर ने कहा कि मऊ के हलधरपुर का मैदान है जहां टेंट लग रहा है, तैयारी हो रही है,27 अक्टूबर को गठबंधन का ऐलान किया जाएगा। जब ओपी राजभर ने पूछा गया कि क्या एआईएमआईएम के ओवैसी भी साथ होंगे तो उन्होंने कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ के हलधरपुर में आप सभी को निमंत्रण है, आइए और साथ में देखिए क्या - क्या होता है।

सबके रास्ते अलग लेकिन रथ आकर मिलेगा लखनऊ में

सबके रास्ते अलग लेकिन रथ आकर मिलेगा लखनऊ में

ओमप्रकाश राजभर के भागीदारी संकल्प मोर्चा से प्रगतशील समाजवादी पार्टी का भी गठबंधन हुआ है। ऐसे में अखिलेश यादव के साथ आने पर क्या चाचा भतीजे के आपसी मतभेद दूर होंगे? इस सारे विवाद पर ओमप्रकाश राजभर ने जवाब दिया कि परिवार का झगड़ा है, लेकिन परिवार एक हो जाता है। चाचा - भतीजा हैं आपस में बैठकर बात कर लेंगे। हमारा प्रयास होता है कि परिवार में झगड़ा ना हो। जहां तक मतभेद की बात है तो देखिये यदि विरोधी की बात कर रहे हैं तो सपा और बसपा धुर विरोधी थी, उनका 36 का आंकड़ा था लेकिन दोनों 36 से 63 हो गए। दोनों अलग अलग राजनीतिक मंच पर रहते हैं तो तीर धनुष चलाते है लेकिन जब दोनों साथ में जाते हैं तो तीर धनुष रख दूसरा हथियार उठा लेते है, ऐसे ही चाहे शिवपाल जी हो या अखिलेश यादव, अभी भले ही दोनों की विजय यात्रा निकली है लेकिन सारी सड़कें अंत में लखनऊ में जाकर मिलती हैं और फिर लखनऊ से अलग-अलग करके जाती है, दिल्ली में जाकर मिलती हैं। ऐसे में चाचा और भतीजा सभी आकर लखनऊ में एक साथ मिल जाएंगे।

भारत ने वैक्सीनेशन में मारा 'शतक', जानिए किस वैक्सीन की सबसे ज्यादा डोज लगींभारत ने वैक्सीनेशन में मारा 'शतक', जानिए किस वैक्सीन की सबसे ज्यादा डोज लगीं

Comments
English summary
OP Rajbhar said claim of BJP govt of hundred crore vaccination is fake
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion