• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

वाराणसी : मंदिर में माइक लेकर बच्चे कर रहे थे कीर्तन, करंट की चपेट में आने से मासूम की मौत - Video Viral

वाराणसी में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर कीर्तन करते समय करंट की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई, कीर्तन का वीडियो रिकॉर्ड करते समय या घटना भी रिकॉर्ड हो गई इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
Google Oneindia News

वाराणसी, 20 अगस्त: वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के रैसीपट्टी गांव में शुक्रवार की रात्रि में श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया। हाईटेंशन तार टूट कर ट्रांसफार्मर पर गिर गया जिसके चलते हाथ में माइक लेकर भजन कीर्तन कर रहे चार बच्चे करंट की चपेट में आ गए। घटना के बाद वहां पर मौजूद ग्रामीण करंट लगने से झुलसे हुए बच्चों को अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन बच्चे खतरे से बाहर है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्रांसफार्मर पर टूट कर गिरा हाईटेंशन तार

ट्रांसफार्मर पर टूट कर गिरा हाईटेंशन तार

ग्राम प्रधान मीता देवी के पति अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात्रि में गांव में स्थित डीह बाबा मंदिर परिसर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर भजन कीर्तन चल रहा था। कीर्तन के दौरान ही गांव से गुजर रहा हाईटेंशन तार ट्रांसफार्मर पर टूट कर गिर गया। तार टूटकर गिरने के चलते जहां कई घरों के इलेक्ट्रानिक उपकरण जल गए वहीं माइक पकड़कर कीर्तन कर रहे 7 वर्षीय दिव्यांश पाल, 3 वर्षीय अंतिमा पाल, 13 वर्षीय विक्की पाल और 15 वर्षीय राजा गोड़ नामक बच्चे भी करंट की चपेट में आ गए। इस दौरान मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

अस्पताल ले जाते समय दिव्यांश की हो गई मौत

अस्पताल ले जाते समय दिव्यांश की हो गई मौत

घटना के तुरंत बाद लाइट कट गई जिससे बच्चे बच गए। वहां मौजूद ग्रामीण चारों बच्चों को अस्पताल में ले गए जहां 7 वर्षीय दिव्यांश पाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीन बच्चों का उपचार किया गया, तीनों बच्चे खतरे से बाहर हैं। बच्‍चे के मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया । इस दर्दनाक घटना के चलते शनिवार को भी कई घरों के चूल्हे नहीं जले। घटना के दौरान के दृष्‍य याद कर लोग सहम जा रहे थे।

मोबाइल में कैद हुई पूरी घटना

मोबाइल में कैद हुई पूरी घटना

कीर्तन के दौरान वहां पर मौजूद कोई व्यक्ति मोबाइल से कीर्तन का वीडियो बना रहा था। बच्चों द्वारा भजन कीर्तन किया जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ। वहीं वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में देखने से प्रतीत हो रहा है कि घटना के दौरान बच्चे कीर्तन कर रहे थे उसी समय करंट की चपेट में आने से एक-एक कर जमीन पर लेटने लगे। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई हालांकि लाइन कट जाने के बाद अंधेरा हो जाता है।

गोरखपुर न्यूज: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फतेहगढ़ जेल शिफ्ट हुआ माफिया राजन तिवारीगोरखपुर न्यूज: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फतेहगढ़ जेल शिफ्ट हुआ माफिया राजन तिवारी

Comments
English summary
one child electrocution in varanasi on krishna janmashtami
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X