• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रिंग रोड किनारे महिला की लाश मामले में पुलिस को मिली महत्‍वपूर्ण जानकारी, ससुराल और मायके पक्ष से पूछताछ

वाराणसी लोहता थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव में रिंग रोड किनारे मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, महिला की शिनाख्त रविवार को कर ली गई
Google Oneindia News

वाराणसी, 25 सितंबर : लोहता थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव में रिंग रोड किनारे शनिवार सुबह में मृत हाल में मिली अज्ञात महिला का शिनाख्त रविवार को कर लिया गया। पुलिस द्वारा बताया कि महिला का मायका प्रयागराज में है और ससुराल वाराणसी जिले के शिवपुर थाना क्षाना क्षेत्र नवलपुर बसहीं में है। विवाहिता शुक्रवार दोपहर से ही अपने मायके से गायब हुई थी और परिजनों द्वारा गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस द्वारा मृतका के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकालने के साथ ही अन्य महत्वपूण पहलुओं पर जांच की जा रही है।

शिवपुर थाने में दर्ज है गुमशुदगी का मुकदमा

शिवपुर थाने में दर्ज है गुमशुदगी का मुकदमा

पुलिस द्वारा बताया गया कि प्रयागराज जिले के रहने वाली अर्चना पटेल (30) की शादी शिवपुर थाना क्षेत्र नवलपुर, बसहीं निवासी पप्पू पटेल के साथ हुई थी। विवाहिता का पति कहीं बाहर प्राइवेट नौकरी करता है। शुक्रवार को दोपहर में विवाहिता अपने मायके से गायब हो गई थी। विवाहिता के गायब होने के बाद उसकी काफी खोजबीन करने पर भी जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने शिवपुर थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को वायरल फोटो के आधार पर परिजनों द्वारा उसकी शिनाख्त की गई। शिनाख्त हो जाने के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ किया जा रहा है।

लाश के समीप मिली थी शराब और बीयर की खाली बोतलें

लाश के समीप मिली थी शराब और बीयर की खाली बोतलें

हरहुआ से राजातालाब तक बने रिंग रोड फेज दो पर अनंतपुर गांव में शनिवार को सुबह रिंग रोड किनारे नाले में एक विवाहिता की लाश देखी गई थी। लाश के समीप शराब और बीयर की खाली बोतलें भी पड़ी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो जांच पड़ताल में पाया गया कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे। काफी प्रयास के बाद भी शनिवार को उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। रविवार को वायरल फोटो के आधार पर मृतका के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

ससुराल और मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ

ससुराल और मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ

विवाहिता की शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस द्वारा मायके और ससुराल पक्ष के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है जिसके चलते मौत का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि मृतका के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल सहति अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर जांच पड़ताल किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं और जल्द ही खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

Ayushman Bharat Digital Mission: आंध्र प्रदेश में ई-स्वास्थ्य रिकॉर्ड से जुड़े 1 करोड़ लोगAyushman Bharat Digital Mission: आंध्र प्रदेश में ई-स्वास्थ्य रिकॉर्ड से जुड़े 1 करोड़ लोग

Comments
English summary
identity of dead woman found in lohta on ring road of varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X