• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अखिलेश को जनता ने भगा दिया और नीतीश के आगे कुआं है तो पीछे खाई- केशव प्रसाद मौर्य

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 10 अगस्‍त: बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नीतीश कुमार के आगे कुआं है तो पीछे खाई है। उन्होंने कहा कि हमें लगता है नीतीश कुमार जिस रास्ते पर चल रहे हैं वह कोई रास्ता नहीं है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को काशी विश्वनाथ धाम दर्शन में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर बयान देने के साथ ही अखिलेश यादव को नारे न लगाने की नसीहत भी दिए।

यूपी की जनता ने अखिलेश को भगा दिया

यूपी की जनता ने अखिलेश को भगा दिया

बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड का गठबंधन टूटने के बाद अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी भगाओ का नारा दिए जाने के सवाल पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने ही अखिलेश यादव को भगा दिया है। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में विपक्ष की राजनीति कर रहे हैं तो वही करें। आगे उन्होंने कहा कि ऐसे नारे हम लोगों को भी आते हैं, अखिलेश यादव ऐसे ना लगाएं जो उनके लिए अच्छा न हो।

बाबा का धाम देखकर श्रद्धालु हो रहे गदगद

बाबा का धाम देखकर श्रद्धालु हो रहे गदगद

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम तैयार हो जाने के बाद यहां पर दर्शन करने के लिए आने वाले श्रद्धालु धाम को देखकर गदगद हो रहे है। बाबा के धाम में दर्शन करने के बाद श्रद्धालु आनंदित होकर यहां से वापस लौट रहे हैं। वहीं बाबा धाम में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखकर उन्होंने प्रसन्नता भी जाहिर किया। आगे उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ की कृपा से भारतीय जनता पार्टी काशी के विकास में कोई कमी नहीं आने देगी।

अमृत सरोवर का भी करेंगे निरीक्षण

अमृत सरोवर का भी करेंगे निरीक्षण

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को वाराणसी में पहुंचे। दौरे के दूसरे दिन बुधवार को सुबह में वे बाबा विश्वनाथ धाम में पहुंचे। वहां दर्शन पूजन करने के बाद उन्होंने से बात किया। बुधवार को डिप्‍टी सीएम आराजी लाइन ब्लॉक के चौखंडी में बन रहे अमृत सरोवर का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। उसके बाद सड़क मार्ग से ही वे प्रयागराज के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

प्रदेश स्तर पर तीन और जिलों में दो उत्कृष्ट गौठान होंगे सम्मानित, 15 अगस्त पर सीएम करेंगे पुरस्कृतप्रदेश स्तर पर तीन और जिलों में दो उत्कृष्ट गौठान होंगे सम्मानित, 15 अगस्त पर सीएम करेंगे पुरस्कृत

Comments
English summary
Deputy CM Keshav Prasad Maurya gave a statement about Nitish Kumar in Varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X