• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उतराखंड में फ्रंटलाइन वर्कर घोषित किए गए जर्नालिस्ट, सभी को कोरोना वैक्सीन की इजाजत

|

देहरादून। उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानकर कोरोना वैक्सीन लगाने की इजजात दी।इससे पहले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि, उत्तराखंड में पत्रकारों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि पत्रकारों ने भी बाकी कोरोना वॉरियर्स की तरह कोविड काल में काम किया है, यही कारण है कि उन्हें भी मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सिर्फ ऐलान नहीं है, बल्कि इसको लेकर आदेश जारी भी हो गया है।

Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat declares journalists as frontline workers

उत्तराखंड में शनिवार को 439 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं पिछले 24 घंटों में चार मरीजों की मौत हुई है। जिसके बाद अब मृतकों की कुल संख्या 1725 हो गई है। कुल संक्रमितों की संख्या 101714 हो गई है। फिलहाल राज्य में 2638 मरीज सक्रीय हैं। वहीं शनिवार को 176 मरीज सही होकर घर लौट गए हैं।

शनिवार को अल्मोड़ा में एक, बागेश्वर में 16, चमोली व पिथौरागढ़ में दो, देहरादून में 228, हरिद्वार में 85, नैनीताल में 45, पौड़ी में 11, रुद्रप्रयाग में तीन, टिहरी में छह, ऊधमसिंह नगर में 23 और उत्तरकाशी में 17 संक्रमित मिले हैं। वहीं राज्य के एकमात्र चंपावत जिले में शनिवार को कोई पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है।

बीजापुर मुठभेड़: पीएम मोदी ने वीर शहीदों को किया नमन, बोले- उनकी कुर्बानी को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat declares journalists as frontline workers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X