• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हिमाचल के बाद दिल्ली और गुजरात में भी उत्तराखंड के सीएम धामी स्टार प्रचारक, ये है BJP की प्लानिंग

दिल्ली, गुजरात में धामी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल
Google Oneindia News

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक अपनी भूमिका निभाने के बाद अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली के एमसीडी चुनाव में प्रचार करने उतर चुके हैं। इसके बाद धामी गुजरात विधानसभा चुनाव में भी स्टार प्रचारक बनाए गए हैं। दिल्ली और गुजरात में सीएम धामी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया गया है।

pushkar singh dhami star campaigner Delhi MCD road show Gujarat assembly elections

दूसरे राज्यों में भी स्टार प्रचारक के तौर पर अपनी धमक दिखाने को तैयार

उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में इतिहास रचने और लोकप्रियता हासिल करने के बाद धामी अब दूसरे राज्यों में भी स्टार प्रचारक के तौर पर अपनी धमक दिखाने को तैयार हैं। पहले हिमाचल और अब दिल्ली फिर गुजरात चुनावों में भी धामी भाजपा के पक्ष में वोट मांगने और स्टार प्रचारक के तौर पर नजर आएंगे। रविवार को मुख्यमंत्री धामी ने दिल्ली में रोड शो किया। नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी विनोद नगर सीट से रवि नेगी और मंडावली सीट से शशी चांदना के पक्ष में शांति मार्ग से श्रीराम चौक तक रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ दिल्ली सांसद गौतम गंभीर भी मौजूद रहे। इन सीटों पर उत्तराखंड के लोगों का अच्छा खासा प्रभाव माना जाता है। ऐसे में सीएम धामी के प्रभाव और लोकप्रियता को पार्टी भुनाने की कोशिश में जुटी है। सीएम धामी ने कहा कि रोड शो कर हजारों की संख्या में आई क्षेत्र की देवतुल्य जनता से भाजपा को पुनः दिल्ली नगर निगम चुनावों में विजयी बनाने की अपील की।
रोड शो में उमड़ा जनसैलाब दिल्ली सरकार के झूठ और फरेब पर आधारित कुशासन से तंग आकर दिल्लीवासियों के भाजपा के प्रति अटूट विश्वास का द्योतक है।

धामी 40 स्टार प्रचारकों में शामिल

दिल्ली में होने जा रहे एमसीडी चुनाव में भी भाजपा ने धामी को अपने 40 स्टार प्रचारकों में शामिल किया है। स्टार प्रचारकों की सूची में धामी के अलावा उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल के मुख्यमंत्री भी शामिल हैं। धामी सबसे युवा चेहरे और मुख्यमंत्रियों में शामिल हैं। जिन्होंने उत्तराखंड में दोबारा सत्ता हासिल कर मिथक तोड़ा है। अब इसे भाजपा दूसरे राज्यों में इस्तेमाल कर रही है। इससे पूर्व हिमाचल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शिमला, सिरमौर, पौंटा साहिब, नाहन समेत एक दर्जन से ज्यादा सीटों पर जनसभा एवं चुनावी रैलियां कर चुके हैं। अब सीएम धामी गुजरात के विधानसभा चुनाव में जाएंगे। गुजरात में 22 नवंबर को कारपेट बाम्बिंग कार्यक्रम होना है। इस संबंध में राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने सीएम धामी की सहमति मांगी है।

ये भी पढ़ें-'पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाकर रहेंगे', Chhawla Case में पुनर्विचार याचिका पर बोले सीएम धामी

Comments
English summary
pushkar singh dhami star campaigner Delhi MCD road show Gujarat assembly elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X