• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Uttarakhand: सड़क बंद होने से बारातियों को चलना पड़ा पैदल, तो दूल्हे ने दिया धरना, इस तरह जताया विरोध

हल्द्वानी काठगोदाम रीठा साहिब को जोड़ने वाली सड़क को खोलने को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां से गुजर रही बारात का दूल्हा भी कांग्रेस के धरने को समर्थन देने के लिए धरना स्थल पर आ पहुंचा।
Google Oneindia News
NAINITAL HALDWANI Angered closure road groom sat dharna protesters protest CONGRESS YASHPAL ARYA

उत्तराखंड में मंगलवार को हुई एक बारात सबके लिए चर्चा का विषय बन गई।हल्द्वानी काठगोदाम रीठा साहिब को जोड़ने वाली सड़क के बंद होने से नाराज एक दूल्हा प्रदर्शनकारियों के साथ धरने पर बैठ गया। जिसके बाद इस सड़क मार्ग की समस्या को लेकर सोशल मीडिया में भी लोग सवाल उठा रहे हैं। इस प्रदर्शन में उत्तराखंड कांग्रेस के नेता और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी समर्थन देने पहुंचे थे। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जल्द सड़क निर्माण करवाये जानें कि मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

करीब 200 गांव प्रभावित, सड़क 15 नवंबर के बाद से बंद
मंगलवार को हल्द्वानी काठगोदाम रीठा साहिब को जोड़ने वाली सड़क को खोलने को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। आरोप है रोड पूरी तरह से बंद हो चुकी है. जिससे करीब 200 गांव प्रभावित हुए हैं, लोग पैदल और दो पहिया वाहनों से अपनी जान जोखिम में डालकर जा रहे हैं, कांग्रेसियों ने जल्द सड़क निर्माण करवाये जानें कि मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां से गुजर रही बारात का दूल्हा भी कांग्रेस के धरने को समर्थन देने के लिए धरना स्थल पर आ पहुंचा। बताया गया कि हैड़ाखान से लेकर रीठासाहिब तक करीब 200 गांवों की सड़क 15 नवंबर के बाद से बंद पड़ी है। मंगलवार सुबह दस बजे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य सड़क को जल्द सुचारू करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे। मंगलवार को हैड़ाखान मार्ग बंद होने के कारण दूल्‍हे संग पूरी बरात को पैदल रास्‍ता पार करना पड़ा। जिसके बाद दूल्‍हा भी नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य व अन्‍य कांग्रेसियों के साथ धरने पर बैठ गया।

ये भी पढ़ें-Dehradun: डीएम ने सर्दियों में गरीबों के लिए शुरू की पहल, इस तरह करें मदद, सीएम धामी ने भी की तारीफये भी पढ़ें-Dehradun: डीएम ने सर्दियों में गरीबों के लिए शुरू की पहल, इस तरह करें मदद, सीएम धामी ने भी की तारीफ

Comments
English summary
Angered by the closure of the road, the groom sat on a dharna with the protesters, expressed his protest in this way
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X