• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अल्मोड़ा: मौत के कुएं में स्टंट दिखाने के दौरान नीचे गिरा स्टंटमैन, देखें वीडियो

|

अल्मोड़ा। 'मौत के कुएं' में हैरत अंगेज करतब दिखाते समय एक स्टंटमैन हादसे का शिकार हो गया। घायल स्टंटमैन मकरूब को आनन-फानन में बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्टंंटमैन मकरूब स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है।

Man fells down with bike during stunt at fair, now his condition is very critical

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्मोड़ा जिले के सिमकनी मैदान में फन फेयर मेला लगा हुआ है। इस मेले में आयोजित 'मौत का कुआ' में बाइक स्टंट देखकर दर्शकों की सांसें अटक गईं। लेकिन इस मेले में तब रंग में भंग पड़ गया जब स्टंट दिखाने के दौरान एक स्टंटमैन दुर्घटना का शिकार हो गया। बता दें कि स्टंट दिखाने के दौरान बाइक सवार मकरूब एकाएक नीचे गिर पड़ा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल मकरूब को आनन फानन में बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भीड़ में से किसी शख्स ने बाइकर को इनाम देने की घोषणा की थी, जिसे लेने के चक्कर में ये बड़ा हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस की मानें तो बाइक स्टंट के दौरान सुरक्षा को लेकर सही तरीके नहीं अपनाये गए। जिस वजह से यह हादसा हुआ है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएंगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man fells down with bike during stunt at fair, now his condition is very critical
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X