• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अंकिता भंडारी हत्याकांड के तीन आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, सजा दिलाने के लिए SIT ने की यह तैयारी

19 वर्षीय रिसॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है। जल्द ही तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट होगा, जिसके लिए एसआईटी ने कोर्ट में आवेदन कर दिया है।
Google Oneindia News
ankita bhandari news

Ankita Bhandari: बहुचर्चित 19 वर्षीय अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले ने पूरे उत्तराखंड को हिलाकर रख दिया था। तो वहीं अब इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। अपडेट के मुताबिक, 19 वर्षीय रिसॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकित भंडारी हत्याकांड मामले में अब तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट होगा। दरअसल, तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने के लिए एसआईटी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। अर्जी के मंजूर होते ही तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा।

तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट किए जाने के बाद अंकित भंडारी हत्याकांड मामले की चार्ज शीट कोर्ट में पेश की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसआईटी द्वारा जांच के दौरान कई सवालों का आरोपियों ने जवाब नहीं दिया था, जिससे कि जांच में कई सबूत एसआईटी से आज भी दूर हैं। सूत्रों की मानें तो सूबकों को पुख्ता करने और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए तीनों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। तो वहीं, अंकित के पिता का कहना था कि बेटी की हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

अंकिता के पिता की मानें तो, 'मुख्यमंत्री जिले दिन मुझे मिले, मैंने उनसे कहा था कि जो अपराधी हैं, उनको फांसी की सजा दी जाए। लेकिन मुझे ऐसा कुछ नहीं लग रहा है।' अंकित के पिता ने ऐसा दावा भी किया कि उन पर केस न लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। लेकिन वे इस लड़ाई से पीछे नहीं हटने वाले हैं। आपको बता दें कि ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कथित तौर पर रिसॉर्ट मालिक और उसके दो साथियों ने हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें:- दूल्हे को वरमाला पहनाने के बाद अचानक स्टेज पर गिरी दुल्हन, मातम में बदलीं खुशियांये भी पढ़ें:- दूल्हे को वरमाला पहनाने के बाद अचानक स्टेज पर गिरी दुल्हन, मातम में बदलीं खुशियां

22 सितंबर को राजस्व पुलिस से नियमित पुलिस बल को मामला सौंपे जाने के 24 घंटे के भीतर रिसॉर्ट ओनर पुलकित आर्य समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपियों ने कहा था कि उन्होंने 18 सितंबर को भंडारी को चिल्ला नहर में धकेल दिया था और 24 सितंबर को उसका शव मिला था। आरोपी पुलकित, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता विनोद आर्य का बेटा है। हत्याकांड में नाम सामने आने के बाद उन्हें पार्टी ने निष्कासित कर दिया था।

Comments
English summary
ankita bhandari news: All accused of Ankita Bhandari will have narco test
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X