दो बहनों ने नाबालिग स्टूडेंट को पोर्न दिखाकर खुद पर आजमाया, भाई ने किया वीडियो शूट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। कुछ दिनों पहले एक हिंदी फिल्म आई थी 'BA Pass'। उस फिल्म की नायिका एक नौजवान स्टूडेंट को पहले अपने साथ सेक्स करने के लिए मजबूर करती है। फिल्म का नायक यानी वो लड़का, जब नायिका के जाल में फंस जाता है, तब शुरू होता है सेक्स और ब्लैकमेलिंग का एक गंदा खेल। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है यूपी के आगरा में। फर्क सिर्फ इतना है कि यहां लड़के का यौन शोषण करने वाली महिलाएं दो हैं।

ट्यूशन टीचर और बहन ने जाल में फंसाया

ट्यूशन टीचर और बहन ने जाल में फंसाया

इस कहानी की शुरूआत करीब एक साल पहले हुई। 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 साल के उस मासूम ने यह सोचकर एक महिला टीचर के पास ट्यूशन लगाया कि परीक्षा में वो अच्छे नंबर ला पाएगा। कुछ दिन तक सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन तभी एक दिन उसकी महिला टीचर ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। कोल्ड ड्रिंक का नशा कुछ ऐसा चढ़ा कि जब लड़के को होश आया तो उसकी पूरी जिंदगी बदल चुकी थी। वो सेक्स और ब्लैकमेलिंग के एक ऐसे जाल में फंस चुका था, जहां उसकी जिंदगी नर्क से भी बदतर हो गई।

9 महीने तक किया यौन शोषण

9 महीने तक किया यौन शोषण

आगरा के रहने वाले इस छात्र ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला टीचर और उसकी तलाकशुदा बहन ने करीब 9 महीने तक उसका यौन शोषण किया। दोनों ने पहले उसे कोल्ड ड्रिंक के अंदर नशीली दवाई दी और जब वो नशे में हो गया तो उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल किया।

साजिश में भाई भी शामिल

साजिश में भाई भी शामिल

लड़का एक धनी परिवार से है। पुलिस की दी गई शिकायत में उसने कहा है कि दोनों महिलाओं ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी तो उसने अपने ही घर से ज्वैलरी, नकदी और दूसरे कीमती सामान चुराकर इन महिलाओं को दिए। इस साजिश में इन महिलाओं का भाई भी शामिल था। लड़के के अश्लील वीडियो महिलाओं के भाई ने ही शूट किए।

'जो कुछ पोर्न क्लिप में देखा, वो हमारे साथ करो'

'जो कुछ पोर्न क्लिप में देखा, वो हमारे साथ करो'

पीड़ित लड़के ने बताया कि शुरुआत में दोनों बहनों ने उससे रुपए और ज्वैलरी ऐंठी। इसके बाद उन्होंने उसे पोर्न क्लिक दिखाई और अपने साथ वो सबकुछ करने को कहा, जो कुछ उसने पोर्न क्लिप में देखा। इस दौरान महिलाओं के साथ अंतरंग होने पर उनका भाई पीड़ित लड़के के वीडियो शूट करता था। इसके बाद उन्होंने पीड़ित छात्र से उसकी मां की हीरे की अंगूठी और सोने की ज्वैलरी चोरी करने को कहा।

कई और छात्र भी फंसे चंगुल में

कई और छात्र भी फंसे चंगुल में

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीड़ित छात्र ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी दोनों बहनें दूसरे छात्रों को भी ब्लैकमेल कर उनसे भी रुपए ऐंठती हैं। धनी परिवारों के लड़कों को पहले वो सिगरेट और शराब पिलाकर अपने जाल में फंसाती हैं और बाद में उन्हें ब्लैकमेल करती है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकार ने बताया कि उन्होंने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दोनों बहनें फरार चल रही हैं। पुलिस ने उनके घर से एक कार, फ्रिज, सोफा, एयर कंडीशनर और ऐसे दूसरे कीमती सामान बरामद किए हैं जो छात्र से ऐंठे गए रुपयों से खरीदे गए है।

ये भी पढ़ें-8 हजार में हुई थी 4 के साथ सेक्स डील, बिना पेमेंट के भागे, फिर महिला ने उठाया ये कदम

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman teacher and her sister sexually assaults 15 year old student in agra.
Please Wait while comments are loading...