सहेली की टांगें घूरने के आरोप में महिला ने मिठाई की दुकान पर युवक को मारा तमाचा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। दिल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा के सेक्‍टर 53 स्थित कंचनजंगा मार्केट में एक महिला ने बीच बाजार एक युवक को जोरदार तमाचा जड़ दिया। महिला ने ऐसा करने के पीछे का कारण बताया कि युवक उसकी सहले की टांग घूर रहा था। वहीं गुस्‍साए युवक का कहना है कि वह अपने गीले जूते को उतारने के लिए नीचे झुका था। युवती के तमाचा मारने के बाद युवक उनसे भीड़ गया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर थाने गई तब जाकर मामला सुलझा।

सहेली की टांग घूरने के आरोप में महिला ने मिठाई कर दुकान पर युवक को मारा तमाचा

जानकारी के मुताबिक सेक्‍टर 53 में एक मिठाई की दूकान है। युवक उसी दुकान पर काम करता है। पास की सोसायटी में रहने वाली करीब 45 साल की एक महिला अपनी एक दोस्त के साथ मिठाई लेने दुकान पर पहुंची थीं। उसी दौरान युवक झुका तो उन्हें लगा कि वह उनकी दोस्त के पैर को घूर रहा है। इस पर उन्होंने युवक को फटकारा। युवक ने बताया कि वह गीले जूते उतारने के लिए नीचे झुका था। इस पर महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। आसपास के लोग वहां जमा हो गए।

लोगों के बीच-बचाव करने पर महिला ने 100 नंबर पर इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-24 पुलिस दोनों को थाने लेकर आई। हंगामे को देखते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों को शिकायत लिखकर देने को कहा। जैसे ही महिला शिकायत लिखने बैठीं, उनकी दोस्त ने कहा कि उसमें उनके नाम का जिक्र नहीं करना। इस पर महिला अपनी दोस्त से भी नाराज हो गईं और शिकायत नहीं लिखने की बात कहकर थाने से चली गईं। तब जाकर दो घंटे बाद हंगामा शांत हुआ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman slaped man in Noida as he was staring at friend's leg.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.