• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शीरोज हैंग आउट कैफे पर राजनीति न करें अखिलेश यादव: रीता बहुगुणा जोशी

|

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ में शीरोज हैंग आउट कैफे पहुंचे। यहां उन्होंने एसिड पीड़िताओं से मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के पास बहुत विकल्प हैं। पैसा कमाने के लिए और भी काम किए जा सकते हैं। उन्होंने सरकार से अपील करता हूं कि शीरोज कैफे को ना बंद करें। वहीं, दूसरी तरफ कानपुर में महिला एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस मामले में राजनीति कर रहे हैं।

up minister dr rita bahuguna joshi says akhiklesh yadav is playing politics in sheroes cafe

रविवार को अखिलेश यादव लखनऊ स्थित शीरोज हैंग आउट कैफे पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि ये कैफे बहुत दिनों से चल रहा है। तमाम तकलीफों के बाद लड़कियां जीवन को दिशा दे रही हैं। मुझे दुःख है इस बात का कि सरकार बड़े-बड़े काम कर सकती है लेकिन इसे छीनना चाहती है। सरकार को इस पर विचार करना चाहिए। पैसा कमाने वालों के लिए जेपीएनआईसी भी है।

वहीं, दूसरी तरफ कानपुर में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम में पहुंची प्रदेश की महिला एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने अखिलेश के बयान पर पलटवार किया। उन्हें कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। इन महिलाओं को जिन शर्तों पर कैफे संचालित करने की मंजूरी दी गई थी, उसे पूरा नहीं किया गया। जिस पर सवाल पूछे गए।

रीता जोशी ने दोहराया कि सरकार शीरोज कैफे बन्द करने नहीं जा रही। उन्होंने कहा कि इन महिलाओं के स्किल डेवलपमेंट की लिए कोई काम नहीं किया गया। कैफे में इन्हें वेटर बना कर के रखा गया। हमारी सरकार उनका स्किल डेवलपमेंट कर इन्हें और बेहतर रोजगार मुहैया कराएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up minister dr rita bahuguna joshi says akhilesh yadav is playing politics in sheroes cafe
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X