• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोदी की मौजूदगी में यूपी सीएम योगी ने कहा, 'आप पप्पू हैं और हमेशा पप्पू ही रहेंगे'

|

शाहजहांपुर। शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव में बहस के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी से परोक्ष रुप से कहा था कि मुझे पता है कि आप मुझे पप्पू मानते हो, लेकिन मेरे मन में आपके प्रति कोई नफरत नहीं है। ये पहला मौका था जब राहुल ने खुद को पप्पू कहा। उनकी ये बात यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक रैली में दोहराई।

up cm yogi adityanath comments rahul gandhi in shahjahanpur rally

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान कल्याण रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के ऊपर तंज कसा। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि, अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कल देश की संसद ने वो दृश्य देखा कि कोई व्यक्ति पहले अपने आप को कहा किस रुप में प्रस्तुत करता है।

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश-दुनिया ने देखा और सुना कि वे पप्पू हैं और पप्पू ही रहेंगे। सीएम ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव भारी बहुमत से गिरने से साफ हो गया है कि 2019 में भी प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में फिर से गरीबों के कल्याण के लिए काम करने वाली सरकार बनेगी।

सीएम ने बोलते हुए कहा कि शाहजहांपुर की धरती क्रांतिकारियों की धरती है, किसानों की धरती है। आजादी के बाद से किसान कभी भी राजनीति का एजेंडा नहीं बने थे, लेकिन ये पहली बार बीजेपी की सरकार में हुआ। किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए कई योजनाएं चालू की गई हैं। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ 33 लाख किसान विभिन्न प्रकार के गेहूं, धान, दलहन, तिलहन की लागत में दाम बढ़ने से लाभांवित हुए हैं।

सीएम ने कहा कि गन्ना किसानों को गन्ना मुल्यों के भुगतान कराने में हमारी सरकार सक्षम हुई है। प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में 34 हजार किसानों को गन्ना मुल्य का भुगतान हुआ है। उन्होंने कहा कि अकेले सीतापुर में 71 हजार गरीब को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up cm yogi adityanath comments rahul gandhi in shahjahanpur rally
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X