• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अपने ही विभाग की महिलाओं को सुरक्षा देने में विफल UP पुलिस, सामने आई 2 सिपाहियों की करतूत

|

लखनऊ। सूबे में राह चलते महिलाओं से छेड़खानी के केसेस तो आते ही रहे हैं, मगर अब हाल यह हो गए हैं कि यूपी पुलिस खुद की कॉन्सटेब्ल्स को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। लखनऊ में एक मामला सामने आने से पूरा महकमा शर्मसार हो सकता है। यहां दो सिपाहियों ने महिला दरोगा से ​ही मिसबिहेव कर डाला। फिर अधिकारियों ने सिपाहियों पर कार्रवाई के बजाए कॉउंसलिंग के सजेशन दे डाले।

Police Constable, Female cop , UP police station, UP police, lucknow, uttar pradesh police, uttar pradesh, crime, misbehave, women SI

यूपी पुलिस की महिला ही हुई मिसबिहेव का शिकार

जानकारी के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के पुलिस स्टेशन में नाईट ड्यूटी के दौरान काउंसलिंग रूम में दो सिपाहियों ने शराब पी। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद महिला दारोगा से मिसबिहेव किया। हताश महिला दारोगा ने इसकी शिकायत एएसपी से कर दी। एएसपी से शिकायत करने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए। हालांकि, कोई त्वरित एक्शन नहीं लिया गया।

नाराज महिला दारोगा ने वीमेन हेल्पलाइन-1090 में अपनी कम्प्लेन दर्ज कराई। महिला दारोगा का कहना है कि एडीजी ने इस मामले में कार्रवाई करने के बजाए कॉउंसलिंग की सलाह दे डाली। बकौल पीड़त महिला, अब ये बात तो साफ़ हो गयी है कि यूपी के महिला विंग में ही महिला पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं है।'' उक्त महिला ने मीडिया को खुद अपने साथ हुई आपबीती बताई है।

देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है तो हिंदू कहां जाएगा: राजस्थान में बोले CM योगी, वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two male constables allegedly assaulted a woman police officer at lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X